Sunday 28 April 2019

श्रीदेवी बंगलो के बाद बॉलीवुड में वारियर प्रिया


मलयालम फिल्म ओरु अदार लव के एक गीत में आँख मार करअभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने पूरे देश में सनसनी फैला दी थी। मगर इस सनसनी का ख़ास फायदा उनकी मलयालम फिल्म को नहीं मिला।  हालाँकि५ करोड़ में बनी फिल्म ने तमिलतेलुगु और कन्नड़ में रिलीज़ हो कर १२ करोड़ का कारोबार कर लिया था।

रिलीज़ नहीं हुई बॉलीवुड फिल्म
यहाँ तक कि इस इंटरनेट सनसनी प्रिया का बॉलीवुड डेब्यू भी काफी फीका रहा।  उनको एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म श्रीदेवी बंगलो (Sridevi Bunglow) की नायिका बनाया गया।  स्वर्गीय फिल्म एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के नाम के साथ टाइटल होने के कारण फिल्म विवादों में आ गई।  फिल्म के पोस्टर में बाथ टब से निकले पैर ने फिल्म को श्रीदेवी की मृत्यु से जोड़ दिया। इस पर फ़िल्म निर्माता और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने कानूनी नोटिस भी  भेज दिया।  यही कारण है कि श्रीदेवी बंगलों रिलीज़ होने की बाट जोह रही हैं।


प्रिया बनेगी लव हैकर्स
अब यही सनसनी प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपनी दूसरी लव फिल्म साइन कर चुकी है। यह लव फिल्म हिंदी में होगी। फिल्म का टाइटल लव हैकर्स (Love Hackers) रखा गया है।  यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर (Crime Thriller) फिल्म बताई जा रही है। फिल्म का निर्देशन मयंक प्रकाश श्रीवास्तव (Mayank Prakash Srivastav) करेंगे। यानि डायरेक्टर के नाम के साथ भी प्रिया का प्रकाश जुड़ा हुआ है। इस फिल्म के मई के आखिर आखिर में फ्लोर पर जाने की खबर है। फिल्म लव हैकर्स तमाम शूटिंग मुंबई के अलावा गुडगाँवदिल्ली और लखनऊ में होगी।

साइबर क्राइम पर फिल्म

कॉमर्स का इम्तिहान दे चुकी प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फिल्म लव हैकर्स  (Love Hackers) नाम के विपरीत भारत के हैकर्स की पोल खोलने  वाली फिल्म होगी। इस फिल्म की पूरी कहानी पूजा के हैकर किरदार पर केंद्रित है।  वह एक गंभीर साइबर क्राइम में फंस जाती है। लेकिनअपने साइबर ज्ञान और संघर्ष की बदौलत इससे छुटकारा भी पा लेती है। साफ़ तौर परइस फिल्म में भी प्रिया के लिए बढ़िया मौक़ा है कि वह खुद को  बॉलीवुड में स्थापित कर सके।

बॉलीवुड की एंजेलिना जोली बनेगी पूजा हेगड़े  !- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment