Wednesday 17 April 2019

क्या आरआरआर (RRR) में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor भी ?



पिछले दिनों खबर दी गई थी कि ब्रिटिश एक्ट्रेस डेज़ी एडगर जोंस ( Daisy Edger Jones), पारिवारिक कारणों से एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की पीरियड ड्रामा फिल्म ट्रिपल आर यानि आरआरआर (RRR) से निकल गई है।  उस समय यह खबर भी थी कि अब राजामौली किसी दूसरी विदेशी एक्ट्रेस की तलाश में हैं।

लेकिन, अब खबर है कि इस भूमिका के लिए किसी बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) को लिया जाएगा। हालाँकि, इन तमाम खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

लेकिन, बॉलीवुड से दो अभिनेत्रियों के नाम डेज़ी के किरदार को भरने के  रेस में हैं। पहले खबर थी कि डेज़ी की भूमिका के लिए परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) के नाम पर विचार किया जा रहा है । २०१७ में, ए आर मुरुगादॉस (A R Murugadoss) द्वारा, परिणीती चोपड़ा को महेश बाबु (Mahesh Babu) की तेलुगु फिल्म स्पाईडर (Spyder) के लिए संपर्क किया गया था । कहा जाता है कि उस समय तारीखों की समस्या के कारण परिणीती चोपड़ा ने इस फिल्म को इनकार कर दिया था ।


आरआरआर के लिए दूसरी बॉलीवुड एक्टर में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम सामने आया है । श्रद्धा कपूर इस समय बाहुबली एक्टर प्रभाष (Prabhash) की फिल्म साहों (Saaho) में नायिका है । श्रद्धा ने इस फिल्म के लिए तेलुगु सीखी है । उनकी प्रभाष के साथ जोड़ी काफी पसंद भी की जा रही है।

इस प्रकार से, श्रद्धा कपूर राजामौली की फिल्म के लिए बिलकुल तैयार एक्ट्रेस लगती है । उनके साथ राजामौली को भाषा की समस्या का भी सामना करना नहीं पड़ेगा ।

हालाँकि, अभी यह बिलकुल नहीं कहा जा सकता कि ट्रिपल आर में, जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की नायिका कोई बॉलीवुड अभिनेत्री होगी या कोई विदेशी ?

लेकिन, इतना तय है कि परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) से मुकाबला होने की दशा में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का पलड़ा ही भारी रहेगा ।

अगर ऐसा होता है तो यह पहला मौका होगा, जब बॉलीवुड की दो व्यस्त अभिनेत्रियाँ किसी तेलुगु फिल्म में अपने एक्टरों के साथ रोमांस करती नज़र आएँगी । 



नो लैंडस मैन के रूपांतरण में Nawazuddin Siddiqui -  क्लिक करें  

No comments:

Post a Comment