Wednesday 17 April 2019

आइटम गर्ल Sunny Leone को Nora Fatehi की चुनौती !


सुपर स्टार मम्मूटी (Mammootty) की मलयालम एक्शन फिल्म मधुरा राजा (Madhura Raja) का एक आइटम गीत मोहा मुंदिरी केरल के सिनेमाघरों में तहलका मचा रहा है। इस गीत के परदे पर चलते समय दर्शक सीटियां बजाते हुए, अपनी सीटों से उठ कर नाचने लगते हैं। सनी लियॉन (Sunny Leone) अपने इस आइटम नंबर के कारण पूरे केरल में धूम मचाये हुए हैं।


आइटम सॉंग में मिली सफलता
जिस्म २ (Jism 2) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सनी लियॉन ने रागिनी एमएमएस २ (Ragini MMS2), एक पहेली लीला (Ek Paheli Leela), कुछ कुछ लोचा है (Kuchh Kuch Locha Hai), मस्तीज़ादे (Mastizaade)वन नाईट स्टैंड (One Night Stand) और बेईमान लव (Beimaan Love) जैसी खुद पर केंद्रित फ़िल्में की।  लेकिन, उन्हें शोहरत मिली बॉलीवुड और टॉलीवूड की फिल्मों की आइटम गर्ल (Item Girl) के तौर पर।  शूटआउट एट वडाला (Shootout At Wadala) के लैला आइटम के बाद, सनी लियॉन तमिल फिल्म वडाकरी के लौ आना लैफू से मशहूर हो गई।


शाहरुख़ खान के साथ सनी लियॉन का आइटम
एक समय ऐसा आया कि बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं को तक अपनी फिल्मों में सनी लियॉन (Sunny Leone) के आइटम नम्बरों की ज़रुरत महसूस हुई।  इसी का नतीजा था कि सनी लियॉन शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की फिल्म रईस (Raees) के गीत लैला मैं लैला में शाहरुख़ खान के साथ, अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म बादशाओ (Baadshaao) के पिया मोरे गीत में इमरान हाश्मी (Emran Hashmi) के साथ और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की वापसी फिल्म भूमि (Bhoomi) के ट्रिप्पी ट्रिप्पी गीत में नज़र आई। वह बॉलीवुड हॉट आइटम गर्ल  बन गई। 


बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियाँ चुनौती
भूमि के ट्रिप्पी ट्रिप्पी गीत के बाद, सनी लियॉन (Sunny Leone) के आइटम सांग्स में ठहराव सा आया है।  वह दक्षिण की फिल्मों के आइटम गीतों में ज़्यादा व्यस्त है।  वैसे भी बॉलीवुड की तमाम स्थापित अभिनेत्रियों ने आइटम सांग्स में नाक घुसेड़ रखी है। जैक्विलिन फर्नांडेज (Jacquiline Fernandez), नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), आदि बड़ी एक्ट्रेस भी बेझिझक आइटम सांग कर रही है। परन्तु प्रोफेशनल डांसर अभिनेत्रियों के कारण सनी लियॉन को कड़े कम्पटीशन का सामना करना पड़ रहा है।


सनी लियॉन को नोरा फतेही की चुनौती
कनाडा की सनी लियॉन (Sunny Leone) के लिए कड़ी चुनौती दो विदेशी डांसर ही है।  स्वीडिश ग्रीक एक्ट्रेस एल्ली एवरम (Elli Avaram) ने पिछले दो सालों में फिल्म पोस्टर बॉयज (Poster Boys) के कुड़ियां शहर दियां, बाज़ार के  बिलियनेयर और फ्रॉड सैयां के छम्मा छम्मा गीतों से सनी लियॉन के लिए चुनौती पेश की थी। लेकिन, कनाडा से आई मोरक्को मूल की बेली डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने तो  पिछले साल की दो फिल्मों सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate) के  दिलबर दिलबर और स्त्री (Stree) के कमरिया  गीत से बॉलीवुड के आइटम गीतों और डांसरों के लिए  नई इबारत लिख दी है।  यही कारण है कि आज सनी  लियॉन  दक्षिण की फिल्मों में व्यस्त हैं।


क्या दबंग ३ में करेंगी आइटम ?  
इसके बावजूद सनी लियॉन (Sunny Leone) का बॉलीवुड बाजार ख़त्म नहीं हुआ है।  बेशक नोरा फतेही (Nora Fatehi) भारत (Bharat) में सलमान खान (Salman Khan) की सह नायिका हों, लेकिन सलमान खान की फिल्म दबंग ३ (Dabangg 3) के आइटम सांग के लिए निर्देशक प्रभुदेवा (Prabhudeva) और निर्माता अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) एड़ी चोटी का ज़ोर लगाए हुए हैं। 

नहीं बन सकेगी Alia Bhatt और Varun की जोड़ी ?- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment