Sunday 28 April 2019

महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की पॉवर, श्रुति हासन (Shruti Hassan) गैंगस्टर


रमैया वस्तावैया एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Hassan) अब गैंगस्टर की भूमिका करेंगी। इस नाज़ुक हसीना का यह खतरनाक अंदाज़ फिल्म अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की फिल्म पॉवर में देखने को मिलेगा। इस फिल्म में, विद्युत् जम्वाल (Vidyut Jamwal) उनके नायक हैं।


पिछले साल शुरू हुई पॉवर  
निर्माता विजय गलानी (Vijay Galani) की इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल अप्रैल में शुरू हुई थी। उस समय तक इस फिल्म का नाम नहीं रखा गया था। दिसंबर में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी। लेकिन, पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं हो पा रही थी । इससे ऐसा लग रहा था कि फिल्म डब्बा बंद कर दी गई। लेकिन, अब फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन पूरा हो चुका है। इसलिए फिल्म के टाइटल के ऐलान के साथ, पॉवर (Power) के काम में रफ़्तार आ गई है।


मांजरेकर की पहली गैंगस्टर फिल्म वास्तव
महेश मांजरेकर (Mahesh Manjarekar) की बतौर निर्देशक पहली फिल्म वास्तव द रियलिटी गैंगस्टर विषय पर ही थी । यह गैंगस्टर छोटा राजन के जीवन पर फिल्म थी।  इस फिल्म की भूमिका के लिए संजय दत्त (Sanjay Dutt) को फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था।


रोमांस से बन्दूक तक श्रुति हासन
फिल्म पॉवर में, श्रुति हासन (Shruti Hassan) और विद्युत् जामवाल (Vidyut Jamwal) की जोड़ी रोमांटिक है। लेकिन, फिल्म में विद्युत् एक गैंगस्टर बने हैं। बाद में, परिस्थितियोंवश श्रुति हासन के चरित्र को भी बन्दूक उठानी पड़ती है। खबर है कि यह फिल्म वास्तव की लाइन पर है।


आगामी फ़िल्में
विद्युत् जम्वाल (Vidyut Jamwal) की फिल्म जंगली (Junglee) इसी साल रिलीज़ हुई है। उनके दो फ़िल्में यारा और कमांडो ३ इस साल रिलीज़ हो सकती हैं। श्रुति हासन (Shruti Hassan) की पिछली फिल्म बहन होगी तेरी (२०१७) थी। वह अपने पिता की फिल्म शाबास कुंडू (Shabaas Kundu) में भी नज़र आएंगी।

बॉलीवुड फिल्मों के सुपर सिक्स- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment