Monday 15 April 2019

अंग्रेजी मीडियम में इरफान (Irrfan Khan) के साथ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)


बहुमुखी अभिनेता इरफान ने हाल ही में उदयपुर में दिनेश विजान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम के लिए शूटिंग शुरू की, जो इरफान और विजान की 2017 की सफल फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल है। जब पिछले साल वे अपने इलाज के लिए लंदन में थे उसके बाद से अंग्रेजी मीडियम इरफान का पहला प्रोजेक्ट है। अब सुनने में आया है कि बहुमुखी अभिनेता पंकज त्रिपाठी उदयपुर में अंग्रेजी माध्यम के कलाकारों में शामिल हो रहे हैं। ये दो पावर-पैक कलाकार पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। इरफान और पंकज दोनों ही नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा के पूर्व छात्र हैं और अभिनय के परदे पर एक बहुत ही अलग कला का प्रतिनिधित्व करते हैं और सही मायने में दोनों ही प्रतिभा का एक पावरहाउस हैं।

पंकज और दिनेश विजान अंग्रेजी मीडियम के माध्यम से तीसरी बार एक साथ आए हैं। उनका पहला साथ का प्रॉजेक्ट फिल्म स्त्री था और उसके बाद लुका चुप्पी। दोनों का एक-दूसरे के साथ शानदार तालमेल बैठता है और वे साथ काम करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। पंकज फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे लेकिन यह दर्शकों के लिए एक शानदार अनुभव साबित होने वाला है। स्क्रीन पर एक साथ दो ऐसे अद्भुत कलाकारों को देखना वास्तव में दर्शकों के लिए मनोरंजक होगा।


जब पंकज से पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मेरी भूमिका एक कैमियो है। यह इरफान के लिए मेरा प्यार और सम्मान है और दीनू के साथ मेरी दोस्ती जिसकी वजह से मैंनें इसके लिए हां कहा। मैं हमेशा इरफान के साथ काम करना चाहता था और जब दीनू ने इस भूमिका की पेशकश की तो मैं इस भूमिका को करने के लिए तुरंत राजी हो गया भले ही यह सिर्फ एक कैमियो हो।"


दमन में फिल्म फैक्ट्री का पहला शिड्यूल पूरा  - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment