Tuesday 9 July 2019

Ajay Devgan का NY Cinemas


Ajay Devgan अब फिल्म निर्माण और निर्देशन के बाद, प्रदर्शन के क्षेत्र में भी कूद चुके हैं । अपनी कंपनी एनवाई सिनेमाज (NY Cinemas) के ज़रिये उनका पहला थीमेटिक मल्टीप्लेक्स रतलाम में शुरू हो चुका है । इस २-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स में ४६० सीटों की क्षमता वाली रतलाम की सबसे बड़ी स्क्रीन है ।

यह मल्टीप्लेक्स ३ डी-वाले २के प्रोजेक्शन और ७.१ सराउंड साउंड से सुसज्जिजत नवीनतम मल्टीप्लेक्स तकनीक है । इस मल्टीप्लेक्स की थीम रेलवे से प्रेरित इंटीरियर वाली है । इस थिएटर में दर्शक ट्रेन के विभिन्न युगों की सैर का सकेगा । यह भारत और सिनेमा दोनों में रेलवे के विकास का प्रदर्शन हुआ है।

अजय देवगन ने मल्टीप्लेक्स श्रृंखला एनवाई सिनेमाज को "फॉर द लव ऑफ सिनेमा" के अपने ब्रांड दर्शन के साथ लॉन्च किया है, जिसका उद्देश्य भारत भर में दर्शकों को अंतरराष्ट्रीय सिनेमा अनुभव प्रदान करना है।

इस बारे में बात करते हुए, अजय देवगन ने कहा, “हम भारतीय सिनेमा के माध्यम से इस रतलाम मल्टीप्लेक्स को देश के प्रतिष्ठित रेलवे नेटवर्क के लिए समर्पित कर रहे हैं। उन्नत तकनीकी समाधानों द्वारा संचालित एक विशेष अवधारणा के साथ फिल्म देखने के इस थीमेटिक अनुभव को अपने दर्शकों के लिए पेश करते हुए हमें खुशी हो रही है।” 

No comments:

Post a Comment