Monday 22 April 2019

सूर्यवंशी Akshay Kumar के साथ Katrina Kaif




लम्बे समय से अनुमान लगाए जा रहे थे कि निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अक्षय कुमार (Akshay Kuma) की लीड के साथ पहली फिल्म सूर्यवंशी (Suryavanshi) की नायिका कौन होगी !

अक्षय और रोहित की सूर्यवंशी !
पिछले साल रिलीज़ रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सिम्बा (Simmba) से ही यह साफ हो चुका था कि रोहित शेट्टी अपने कॉप यूनिवर्स से अक्षय कुमार (Akshay Kumaको भी जोड़ने जा रहे हैं। सिम्बा के क्लाइमेक्स में अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ अक्षय कुमार का सूर्यवंशी भी नज़र आया था। इसके बाद, यह तय होना बाकी रह गया था कि अक्षय कुमार का साथ कौन अभिनेत्री देगी।

टलता रहा था फैसला
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम तो कई बार उछाला गया, लेकिन हर बार सलमान खान (Salman Khan) की किसी न किसी फिल्म के कारण यह फैसला टलता चला गया।  अब सब कुछ साफ़ हो चुका है।

अक्षय की पत्नी कैटरीना
रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप ड्रामा एक्शन फिल्म सूर्यवंशी (Suryavanshi) में अक्षय कुमार (Akshay Kumaकी मिसेज सूर्यवंशी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ही होंगी। जी हाँ, कैटरीना कैफ फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका करेंगी। सूत्र बताते हैं कि फिल्म में उनका किरदारअक्षय कुमार के साथ भ्रष्टाचार से मोर्चा लेंगा 


क्या महिला कॉप होगी कैटरीना ?
ऐसा प्रतीत होता है कि Katrina Kaif भी फिल्म में कॉप की भूमिका में होंगी। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) तो काफी पहले से महिला कॉप पर फिल्म बनाने की तरफ इशारा कर चुके हैं। सूर्यवंशी (Suryavanshi) में खुद के शामिल होने का ऐलान कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिये किया।

रोहित शेट्टी के साथ पहली बार
फिल्म सूर्यवंशी, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की पहली फिल्म होगी। अक्षय कुमार (Akshay Kumaऔर कैटरीना कैफ नौ साल बाद एक साथ आ रहे हैं। इन दोनों की पिछली फिल्म दे दना दन (De Danaa Dan) थी। इस जोड़ी ने हम को दीवाना कर गए (Hum Ko Deewana Kar Gaye), वेलकम (Welcome), नमस्ते लन्दन (Namastey London) और सिंह इज किंग (Singh Is King) जैसी सुपरडुपर हिट फ़िल्में दी है।

कैटरीना कैफ की भारत
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म भारत (Bharat) ईद वीकेंड पर ५ जून को रिलीज़ होने वाली है। एक था टाइगर सीरीज (Ek Tha Tiger series) की तीसरी फिल्म में भी कैटरीना कैफ को सलमान खान का जोड़ीदार बनाए जाने का ऐलान किया जा चुका है। 

A ction packed drama film Chase-No mercy to crime- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment