Sunday 26 May 2019

Mithun Chakraborty का भूतियापा


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सनी लियॉन (Sunny Leone) के बाद, १९७० के दशक के डिस्को किंग मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) भी हॉरर कॉमेडी फिल्म करने जा रहे हैं। अभी इस फिल्म की कहानी और मिथुनदा की भूमिका के बारे में पता नहीं चला है। लेकिन, उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही, फिल्म को हाँ कर दी है। 

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) पिछले कुछ समय से बीमारी से जूझ रहे हैं। इसी वजह से, वह २०१५ के बाद दो साल तक परदे से दूर रहे। २०१७ में, रामगोपाल वर्मा (Ramgopal Verma) ने, मिथुन चक्रवर्ती को एक साइकेट्रिस्ट की भूमिका मे लेकर, खालिस हॉरर फिल्म गेहर बनाने का ऐलान किया था। लेकिन, यह फिल्म ऐलान के बाद परवान नहीं चढ़ सकी थी। 

इसके बाद मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) टीवी पर रियलिटी शो और इक्कादुक्का फिल्मों में छोटी भूमिका में नज़र आये। उनकी फिल्म The Tashkent Files सफलता के झंडे गाड़ रही है। 

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूतियापा का निर्देशन मनोज शर्मा (Manoj Sharma) करेंगे।  मनोज ने स्पर्श द टच, स्वाहा - लाइफ बियॉन्ड सुपरस्टीशन, बिन फेरे फ्री में तेरे, यह है लॉलीपॉप और प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स जैसी बी ग्रेड फ़िल्में बनाई हैं।


मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के साथ मनोज की फिल्म भूतियापा का ८० प्रतिशत भूतियापा लखनऊ में होगा। बाकी की भूतियापा मुंबई में की जाएगी। खबर यह भी गर्म है कि मिथुन चक्रवर्ती इस फिल्म के प्रमोशनल विडियो के लिए डांस भी करेंगे।


Dino Morea और Karishma Kapoor फिर साथ - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment