Tuesday 16 October 2018

फेमस्ली फिल्मफेयर (पंजाबी) में बादशाह, मॅंडी ठाकर और सरगुन मेहता


लोकप्रिय चैट शो, फेमस्ली फिल्मफेयर जल्द ही लांच होने वाले ओटीटी प्लेटफार्म, एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग शुरू कर देगा।

शो के पंजाबी संस्करण पर दिखाई देने वाले अतिथि सितारों का पहला गुट सरगुन मेहता और मॅंडी ठाकर के साथ संगीत की दुनिया मेगास्टार, बादशाह भी शामिल है।

पंजाबी फिल्म उद्योग ने भारत और विदेश दोनों में एक जगह बनाई है और यह उद्योग के प्रशंसकों के लिए अपनी पसंदीदा पंजाबी सितारों को देखने के लिए उत्साहित होगा।


एमएक्स प्लेयर का लक्ष्य हिंदी और अंग्रेजी के साथ-साथ पंजाबी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मराठी जैसे  भाषाओं में अपनी सामग्री क्षेत्रीय दर्शकों को लक्षित है।

क्षेत्रीय भाषाओं में वेब सीरीज, गेम शो, चैट शो, फिल्में इत्यादि जैसे अनुकूलित मूल और लाइसेंस प्राप्त काॅन्टेंट की पेशकश करके, एमएक्स प्लेयर का उद्देश्य पूरे भारत में दर्शकों तक पहुंचना है।

शो का फार्मेट मनोरंजक और मजेदार है और सितारों के अपने व्यक्तिगत अनुभव, अजीब उपाख्यानों और उनके जीवन के बारे में दिलचस्प बाते की जाएगी, जिससे दर्शक अपने पसंदीदार सितारों को एक करीबी और व्यक्तिगत दृश्य से देख सकते हैं।


शो में एक नया सेलिब्रिटी हर हफ्ते उपस्थित होगा।

इस शो के मेजबान का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन पंजाब के  दर्शकों के लिहाज़ से यह एक और प्रसिद्ध नाम होने की उम्मीद है।


यह सीरीज विभिन्न भारतीय भाषाओं में बनाई गई है और देश के विभिन्न क्षेत्रीय फिल्म उद्योगों से सितारों और प्रतिभा भी पेश करेगी।

साईं तम्हंकर, स्वप्निल जोशी और रिंकू राजगुरु फेमस्ली फिल्मफेयर के मराठी भाग में देखे जाएंगे और बंगाली भाग में फिल्स्टार पाओली डैम, प्रंबब्रता चैटोपाध्याय और कोयल मलिक देखे जाएंगे।



ख़त्म हुई मणिकर्णिका की शूटिंग  - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment