Saturday 13 October 2018

#मीटू की गाज ऐश्वर्या और अभिषेक के गुलाब-जामुन पर !


फैंटम फिल्म्स के यकायक अवसान के बाद तीन फिल्मों पर गाज गिरी है।

फैंटम फिल्म्स, अपने खात्मे से पहले तीन फिल्मों पर काम कर रहा था।

तापसी पन्नू और कृति सैनन के साथ ड्रामा फिल्म वुमनिया का निर्देशन अनुराग कश्यप करने वाले थे। हालाँकि, फैंटम फिल्म्स के ख़त्म होने के बाद, अनुराग ने इस फिल्म पर काम शुरू कर दिया है।मगर, अभी यह शुरूआती दौर में ही है।

दूसरी फिल्म, भारतीय क्रिकेट टीम के पहला विश्व कप जीतने की दास्ताँ पर '८३ थी।  इस फिल्म का रणवीर कपूर के साथ निर्देशन कबीर खान करने वाले थे।  लेकिन, इस फिल्म के एक दूसरे निर्माता विष्णु इंदूरि चिंतित नहीं।  क्योंकि, '८३ के सर पर शक्तिशाली रिलायंस एंटरटेनमेंट का हाथ है।  यह फिल्म अपने समय पर शुरू और ख़त्म होगी।

लेकिन, बुरी बीती अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी की फिल्म गुलाब जामुन पर। यह दोनों रावण (२०१०) के बाद फिर एक साथ जोड़ी बनाने जा रहे थे। अनुराग कश्यप ने इस फिल्म का ऐलान इसी साल जुलाई में किया था।

गुलाब जामुन को, इसी साल, मनमर्ज़ियाँ के बाद फ्लोर पर जाना था। लेकिन, फैंटम फिल्म्स के बाद गुलाब जामुन का भविष्य खतरे में पड़ गया है।

जहाँ कुछ लोगों का कहना है कि गुलाब जामुन बनाई जाएगी, इसकी शूटिंग अगले साल २०१९ में शुरू होगी।

लेकिन वही सूत्र बताते हैं कि गुलाब जामुन का प्रोजेक्ट ख़त्म कर दिया गया है। क्योंकि, इस फिल्म से जुड़े क्रू से दूसरी जगह काम देखने के लिए भी कह दिया गया है।  



सुपर ३० और हाउसफुल ४ पर #मीटू की गाज - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment