Monday 1 October 2018

राधा कृष्ण के सूत्रधार सौरभ !


पौराणिक-धार्मिक टीवी श्रृंखलाओं से प्रसिद्ध सिद्धार्थ कुमार तिवारी का नया धार्मिक शो राधा कृष्ण आज से शुरू हो रहा है। यह शो, राधा और कृष्ण के संबंधों को दर्शाने वाला है।

इस शो में कृष्ण की भूमिका सुमेध मुदगलकर और राधा की भूमिका मल्लिका सिंह कर रही हैं। 

सुमेध, मराठी फिल्म एक्टर हैं। वह चक्रवर्तिन सम्राट अशोक में सुशीम की भूमिका कर चुके हैं। राधा कृष्णा कलर्स के लिए उनका दूसरा सीरियल है।

राधा की भूमिका करने वाली मल्लिका दरअसल मदिराक्षी मुन्दले हैं। वह सिया के राम में सीता और जाट की जुगनी में मुन्नी की भूमिका कर चुकी हैं।

इस शो की आज रात ९.०० से स्टार भारत पर शुरुआत हो रही है। राधा कृष्ण की शुरूआती कड़ियों में सूत्रधार की भूमिका अहम् होगी। क्योंकि वह राधा कृष्ण के प्रेम और उसके रहस्य का खुलासा करने वाला है।

इसलिए, सूत्रधार की इस भूमिका को सिद्धार्थ कुमार तिवारी के तमाम शो का अहम् हिस्सा रहे सौरभ राज जैन करेंगे। सौरंभ राज को दर्शकों ने अभी सिद्धार्थ के धार्मिक शो महाकाली अंत ही आरम्भ है में शिव की भूमिका में देखा था। अब वह कृष्णावतार को अपनी आवाज़ देते सुनाई देंगे।

सौरभ को राधा कृष्ण का सूत्रधार बनाने के लेकर सिद्धार्थ कहते हैं, “सौरभ शानदार एक्टर है। मैं हमेशा उसके साथ काम करना चाहता हूँ। वह हमारा लकी चार्म भी है।”

सौरभ, दूसरी बार सिद्धार्थ के शो के सूत्रधार का काम कर रहे हैं। इससे पहले वह शनि में भी सूत्रधार की भूमिका में सुनाई दिए थे।

इस सम्बन्ध में सौरभ कहते हैं, “मैं सिद्धार्थ सर के शो से किसी न किसी भूमिका में जुड़ कर सम्मानित महसूस करता हूँ। सिद्धार्थ अपने पीछे एक लिगेसी छोड़ रहे हैं। मैं भाग्यशाली हूँ कि मैं इसमे हिस्सेदार हूँ।” 



गाँधी जयंती पर रिलीज़ हो रहा है मणिकर्णिका का ट्रेलर - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment