Friday 4 January 2019

माइकल कोर्स ब्रांड की घड़ियों की पहली भारतीय यामी गौतम


बेहद दिलक़श अदाकारा यामी गौतम आजकल अनेकों ब्रांड्स के लिए जाना-पहचाना नाम है। केअर हो या फैशन, यामी अपनी लोकप्रियता के चलते कई ब्रांड्स के लिए पहली पसंद हैं।

कुछ बेहतरीन ब्रांड्स की पहचान के तौर पर धूम मचाने के बाद, यामी अब विदेशी ब्रांड के प्रचार के क्षेत्र में अपना हाथ आज़माने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आगामी शुक्रवार रिलीज़ हो रही वॉर फिल्म उरी में इंटेलिजेंस अफसर की भूमिका करने वाली यामी गौतम को अब एक बहुत ही बड़े अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड माइकल कोर्स ने अपनी घड़ियों की ब्रांड एम्बेसडर  चुना है।  माइकल कोर्स द्वारा, घड़ियों, बैग, कपड़ों और अन्य साजो-सामान के लिए जाना जाता है। यह कंपनी फैशन व्यवसाय की एक अग्रणी कंपनी है। न्यूयॉर्क की इस कंपनी के मालिक मिस्टर कोर्स हैं।  उनके द्वारा मुख्य रूप से शानदार घड़ियों का निर्माण किया जाता है। 


भारतीय फिल्म उद्योग से यामी पहली अदाकारा होंगी, जो माइकल कोर्स ब्रांड की घड़ियों का प्रचार करेंगी। इस ब्रांड ने यामी को उनकी लोकप्रियता, उनके सफल अतीत और उनकी ख़ूबसूरती के साथ-साथ सादगी के लिए चुना है। कहा जाता है कि उनकी इसी खासियत के कारण वह जिस ब्रांड का प्रचार करती हैं उनकी फिल्मों के प्रशंसक दर्शक उस ब्रांड की ओर आकर्षित हो जाते हैं।  


यामी की अगली फ़िल्म उरी, ११ जनवरी को रिलीज़ हो रही है। यह फिल्म, २०१६ में हुए पठानकोट हमले के बाद, भारतीय सेना के द्वारा उरी में की गई  सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। फ़िल्म में  विक्की कौशल सर्जिकल स्ट्राइक का नेतृत्व करने वाल भारतीय सैन्य अधिकारी की भूमिका में हैं। दूसरे कलाकारों में, कीर्ति कुल्हाड़ी, परेश रावल, मोहित रैना, स्वरुप सम्पत, मनीष चौधरी, आदि के नाम उल्लेखनीय हैं। इस फिल्म के निर्देशक आदित्य धर हैं।  



म्यूजिक वीडियो फिर मुलाक़ात - फिल्म चीट इंडिया -  क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment