Monday 4 February 2019

दीया मिर्ज़ा (Dia Mirza) के ‘माइंड द मल्होत्राज’ में अली फज़ल (Ali Fazal) का कैमियो


२०१९ में, अभिनेता अली फज़ल (Ali Fazal) न केवल मिर्जापुर के अगले सीज़न में गुड्डू पंडित के रूप में वापसी करेंगे, बल्कि दो बड़े प्रोजेक्ट्स, प्रस्थानाम और मिलन टॉकीज़ के साथ बड़े पर्दे पर भी शानदार प्रदर्शन करने वाले हैं। इन बीग स्क्रीन आउटिंग्स के अलावा, अली जल्द ही एप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के ब्रांड न्यू प्रोडक्शन, माइंड द मल्होत्राज में एक कैमियो के रूप में भी दिखाई देंगे। शो का निर्माण अली के बेहद करीबी दोस्त दीया मिर्ज़ा (Dia Mirza) द्वारा एप्लॉज़ के तहत किया जा रहा है, जिनके साथ अली बॉबी जासूस के फिल्मांकन के दौरान प्रस्तुत हुए थेजिसका निर्माण भी मिर्जा के फिल्म बोर्न फ्री एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया था। दीया के पति साहिल संघा (Saahil Sangha) इस शो का निर्देशन कर रहे हैं, और यह एक इज़राइली शो ला फेमिग्लियासे रूपांतरित किया गया है।

यह दक्षिण मुंबई में रहने वाले एक परिवार के बारे में है, जिनके पास खुश रहने के सभी कारण हैं और उतने ही कारण उनके थेरेपी पर जाने के भी हैं। जब उनसे इसके लिए संपर्क किया गया, तो दीया और साहिल के साथ अपनी दोस्ती की वजह से अली ने शो को स्वीकार करने से पहले एक बार भी नहीं सोचा क्योंकि वे उन दोनों को काफी सराहते भी हैं। अली इस श्रृंखला में एक गेस्ट स्टार के रूप में नजर आएंगे और हमें शो में अली की उपस्थिति के साथ यकीनन कुछ मजेदार चीजें मिलने वाली हैं जो इसके अच्छे कथानक की क्वालिटी को और बढ़ाएगा। 


अली ने कहा, "दीया और साहिल मुझे हमेशा से बहुत प्रिय रहे हैं, जाहिर है कि यह रिश्ता बॉबी जासूस के साथ शुरू हुआ था। वे निर्माता थे और दीया ने मुझे विद्या मैम के साथ काम करने का मौका दिया। मैं वास्तव में उत्साहित हूँ, मुझे लगता है कि इसका प्रारूप जो साहिल उपयोग कर रहे हैं, काफी वेस्टर्न है और बहुत ही क्लासिक भी है और मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि लोगों को वेब पर उपलब्ध सॅक्रेड गेम्स एवं मिर्जापुर जैसे अन्य सामग्री के बीच ऐसा शो भी देखने को मिलेगा। यह एक मजेदार कॉमेडी शो है जिसके एक एपिसोड में मैं एक छोटा पार्ट निभा रहा हूं, जो कि गेस्ट एपीयरेंस है। इसकी कहानी और सेट की वाइब्स आपको काफी प्रभावित करती है, उनका घर आपका घर बन जाता है। ऐसी ही कुछ बहुत ही रोमांचक बातें मैंने शो के बारे में देखीं। इसकी कास्टिंग कमाल की है और साहिल संघा के निर्देशन में काम करने को लेकर भी मैं काफी उत्साहित हूँ। माइंड द मल्होत्राज शो में काम करने का अनुभव कमाल का होगा।"

Manikarnika -The Queen of Jhansi grosses Rs 115 crores worldwide - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment