Monday 18 February 2019

पाकिस्तान में क्यों रिलीज़ नहीं होगी टोटल धमाल?


पुलवामा में आत्मघाती हमले में केंद्रीय सुरक्षा बल के मारे गए ४० जवानों के खिलाफ बॉलीवुड में ख़ासा रोष हैं । बॉलीवुड से, इन शहीदों को मदद के हाथ तो बढ़ ही रहे हैं, पाकिस्तान के खिलाफ कार्यवाही भी तेज़ हो रही है । हालाँकि, महेश भट्ट, पूजा भट्ट, स्वरा भास्कर और ऋचा चड्डा जैसे सूडो सेक्युलर का पाकिस्तान के प्रति रुख नरम है ।

पाकिस्तान के खिलाफ अजय देवगन की एलओसी
मगर, बॉलीवुड पाकिस्तान के आर्टिस्ट पर पूरी तरह से रोक लगा दी है । इस लिहाज़ से, फिल्म टोटल धमाल की टीम कहीं आगे हैं । टोटल धमाल के निर्माता, निर्देशक, एक्टर और तकनीशियन ने इस हमले में पाकिस्तान के हाथ की कड़ी निंदा की है । यहाँ, बताते चलें कि टोटल धमाल के निर्माता और एक्टर अजय देवगन ने पाकिस्तान के साथ कारगिल युद्ध पर बनी फिल्म एलओसी कारगिल में एक सैन्य अधिकारी की भूमिका की थी ।


टोटल धमाल की टीम देगी ५० लाख
टोटल धमाल की टीम ने, पुलवामा में विस्फोट में मारे गए भारतीय बल के सदस्यों को श्रद्धांजलि अर्पित की । अजय देवगन, आदि ने शहीद जवानों के परिवार की मदद करने का निर्णय लिया गया है । यह भी तय किया गया कि इन शहीदों को मदद के लिए ५० लाख रुपये भेजे जाय ।

पाकिस्तान में सुपरहिट ट्रेलर
निर्देशक इंद्रकुमार की फिल्म टोटल धमाल के ट्रेलर ने भारतीय दर्शकों को काफी प्रभावित किया था । लेकिन, आपको यह जानकार आश्चर्य होगा कि भारतीयों से कही बहुत ज्यादा पाकिस्तानी  दर्शकों ने इस फिल्म का ट्रेलर देखा । इससे साफ़ था कि टोटल धमाल पाकिस्तान में बड़ी हिट फिल्म साबित हो सकती है । परन्तु, ऐसा लगता है कि अब ऐसा नहीं हो पायेगा ।


पाकिस्तान में नहीं होगा टोटल धमाल
अभिनेता और निर्माता अजय देवगन और उनकी टोटल धमाल टीम सिर्फ निंदा और मदद तक ही सीमित नहीं रहने जा रही । लगता है अजय देवगन ने पाकिस्तान से बदला लेने का मन बना लिया है । खबर है कि वर्तमान स्थिति को देखते हुए टोटल धमाल की टीम ने यह निर्णय लिया है कि इंद्रकुमार कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल को पाकिस्तान में न रिलीज़ किए जाए । इस प्रकार से, अब यह फिल्म २२ फरवरी को भारत सहित दुनिया के दूसरे देशों के साथ साथ पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं हो पाएगी ।  

टिस्का चोपड़ा साड़ी इतनी हॉट कि.....इन्स्टाग्राम जलने लगा ! - क्लिक करें

No comments:

Post a Comment