Wednesday 20 February 2019

कार्तिक आर्यन : किस किस को प्यार करूँ


पिछले साल, बॉक्स ऑफिस पर १०० करोड़ का कारोबार कर, ट्रेड पंडितों तक चौंका देने वाली लव रंजन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के सोनू यानि कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), बॉलीवुड के नए रोमांटिक हीरो बन कर उभर रहे हैं। सोशल नेटवर्क पर, उन्हें चाहने वाली लड़कियों की संख्या बहुत ज़्यादा है। चॉकलेटी चहरे वाले इस कार्तिक पर कोई भी क्यों न मर जाए।



सारा का क्रश हैं कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन की पहली १०० करोडिया फिल्म पिछले साल रिलीज़ हुई थी। वहीँ, नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) की दो फ़िल्में केदारनाथ और सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर हिट का तमगा हासिल कर चुकी हैं।  उनकी रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा ने तो २०० करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया था।  ऐसी सफल अभिनेत्री सारा अली खान भी कार्तिक आर्यन पर फ़िदा हैं।  यह बात उन्होंने खुद करण जौहर के चैट शो में कही थी।


पर कार्तिक को है अनन्या पांडेय (Ananya Panday) से प्यार !
बेशक, सारा अली खान, कार्तिक आर्यन पर फ़िदा है।  लेकिन उनका यह प्यार एकतरफा है। हालाँकि, यह कहा गया कि कार्तिक आर्यन पैसे इकट्ठे कर रहे हैं ताकि अपनी प्रिंसेस को डेट पर ले जा सकें। लेकिन, सूत्र बताते हैं कि कार्तिक आर्यन का प्यार सारा अली खान नहीं, बल्कि अनन्या पांडेय है। अनन्या पांडेय अभिनेता चंकी पांडेय (Chunky Panday) की बेटी हैं।  वह, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ में नज़र आने वाली हैं। मगर, कहा यह जा रहा है कि यह प्यार इल्मी नहीं फिल्मी है। कार्तिक आर्यन की, पति पत्नी और वह की रीमेक फिल्म में, अनन्या पांडेय वह की भूमिका कर रही हैं। जिन लोगों ने संजीव कुमार की फिल्म देखी हैं, वह जानते होंगे कि संजीव कुमार का किरदार, रंजीता के किरदार को पटाने की कोशिश करता है। कार्तिक का अनन्या से प्यार भी कुछ ऐसा ही फ़िल्मी है।


...और दिशा के साथ भी ?
लगता है कार्तिक की टाइगर श्रॉफ के साथ अदावत है। वह एक तरफस्टूडेंट ऑफ़ द ईयर में टाइगर की रोमांस अनन्या पांडेय से रोमांस करते बताये जा रहे हैं।  दूसरी तरफ वह टाइगर की रियल लाइफ रोमांस दिशा पाटनी (Disha Patani) से रोमांस करने जा रहे हैं।  खबर है कि अनीस बज़्मी (Anees Bazmee) की प्यार तो होना ही था की लाइन पर एक कॉमेडी रोमांस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ दिशा पाटनी की रोमांटिक जोड़ी बन रही हैं। अनीस बज़्मी कोई २१ साल रोमांटिक ट्रैक पर काम करेंगे।



लिव-इन रिलेशनशिप की लुका छुपी 
कार्तिक आर्यन किस किस से रोमांस करेंगे ? वह तो सारा अली खान, अनन्या पांडेय और दिशा पत्नी की तिकड़ी के बीच चौकड़ी भरते लगते हैं।  लेकिन, वास्तविकता तो यह है कि वह लुका छुपी कर रहे हैं।  उनकी यह लुका छुपी अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) के साथ है।  यह दोनों, लक्षमण उतेकर (Lakshamn Utekar) निर्देशित लिव इन रिलेशनशिप पर फिल्म लुका छुपी में, कृति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में नज़र आएंगे। 

No comments:

Post a Comment