Monday 18 February 2019

दिलचस्प होगा ईद २०२० पर दो दिग्गज हॉलीवुड फिल्मों का टकराव


बात दूर की कहिये या पास की ! बात, अगले साल की ईद यानि ईद २०२० की है।

हॉलीवुड से, फ़ास्ट एंड फ्युरिअस सीरीज की नवी फिल्म फ़ास्ट एंड फ्युरिअस ९ की वर्ल्डवाइड रिलीज़ की तारीख़ ईद २०२० वीकेंड में तय कर दी गई है।


क्या फ़ास्ट एंड फ्युरिअस ९ का किसी सलमान खान या शाहरुख़ खान की फिल्म से टकराव होगा ? क्योंकि ईद वीकेंड तो इन्ही दो खानों के लिए बुक रहता है। मगर अभी यह कहना मुश्किल है। 

क्योंकि, किसी भी खान की ऎसी कोई फिल्म नहीं बन रही, जो अगले साल में रिलीज़ की तारीख़ ढूंढें। वैसे भी बॉलीवुड वाले अपनी फिल्मों की रिलीज़ की तारीख़ को लेकर काफी सुस्त रहते हैं। इसलिए इस समय तो कोई भी हिंदी फिल्म फ़ास्ट एंड फ्युरिअस ९ का मुकाबला करते नज़र नहीं आ रही।


मगर, फ़ास्ट एंड फ्युरिअस ९ के लिए ईद २०२० वीकेंड खाली नहीं होगा। इस दिन, हॉलीवुड की एक दूसरी फिल्म कॉन्ग वर्सेज गॉडज़िला रिलीज़ हो रही है। यह फिल्म गॉडज़िला और किंगकॉन्ग के मुकाबले के कारण पूरी दुनिया में चर्चित हो चुकी है।

इसलिए, ईद वीकेंड, बॉलीवुड फिल्मों के टकराव से कही ज्यादा हॉलीवुड की दो दिग्गज फिल्मों के टकराव के कारण दिलचस्प होगा। यह मुकाबला उस समय ज्यादा दिलचस्प हो जाएगा, जब किसी बड़ी हिंदी फिल्म की तारीख़ भी, २२ या २३ मई २०२० तय हो जायेगी। 


विद्युत जामवाल ने हाथी के बच्चे को शिशु से किशोर होते देखा- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment