Wednesday 3 April 2019

विश्व पटल पर मौजूदगी दर्ज करा कर खुश है राजकुमार राव



ओमान में हुए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अवार्ड्स २०१९ में बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) को परफ़ॉर्मर ऑफ़ द इयर पुरस्कार दिया गया है।

इस अवार्ड के लिए अपनी खुश जताते हुए राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने कहा, “मुझे ख़ुशी है कि मैं पूरी दुनिया के दर्शकों का मनोरंजन कर सका हूँ। यह पुरस्कार मेरा बड़ा सम्मान है। यह पुरस्कार पा कर मुझे ख़ुशी इस बात की हुई है कि मैं अपनी फिल्मों से न केवल भारतीय दर्शकों का बल्कि दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन कर  सका हूँ।”

२०१८ में राजकुमार राव की ओमर्ता, फन्ने खान, स्त्री, लव यू अलिया और ५ वेडिंग्स जैसी फ़िल्में रिलीज़ हुई थी। राजकुमार राव की यह फ़िल्में भिन्न जोनर की और राव के लिए भिन्न भूमिकाओं वाली फ़िल्में थी। वह इन फिल्मों में आतंकवादी से लेकर रिपोर्टर तक, गाँव के बेफिक्रे लडके से शहर के मवाली तक बने थे।

हालाँकि, स्त्री को छोड़ कर बाकी सभी फिल्मों को भारत के बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिली।  लेकिन, नर्गिस फाखरी (Nargis Fakhri) के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्टारकास्ट वाली फिल्म ५ वेडिंग्स ने राजकुमार राव को हॉलीवुड तक पहुंचा दिया।

इस साल भी उनकी कुछ अच्छी फ़िल्में रिलीज़ होनी है। इनमे एक लड़की को देखा था रिलीज़ हो कर फ्लॉप हो चुकी है। आने वाले हफ़्तों में मेंटल है क्या, मेड इन चाइना और तुर्रम खान जैसी फ़िल्में रिलीज़ होनी है।

उन्हें, निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने अपने बैनर तले बनाई जाने वाली तीन फिल्मों के लिए साइन कर लिया गया है। छोटे शहर की कहानीयों पर इन फिल्मों के एवज में राकुमार राव (Rajkumar Rao) को २४ करोड़ मिलेंगे।


गन पे डन के गीत गर्ल फ्रेंड पर चवन्नी फेंकेंगे दर्शक !- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment