Wednesday 3 April 2019

तूफ़ान (Toofan) के लिए ढाई किलों का हाथ बना रहे फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ, निर्देशक बोस (Shonali Bose) की बायोपिक फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink) की शूटिंग अंडमान निकोबार द्वीप समूह में ख़त्म करने के बाद, अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) तूफ़ान (Toofan) की तैयारियों में पूरी तरह से जुट चुके हैं।

यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म एक काल्पनिक बॉक्सर की कहानी है। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) फिल्म में बॉक्सर तूफ़ान की भूमिका में नज़र आयेंगे।

भाग मिल्खा भाग (Bhag Milkha Bhag) के बाद, तूफ़ान (Toofan) दूसरी फिल्म होगी, जिसमे वह एक खिलाड़ी की भूमिका में होंगे। भाग मिल्खा भाग में फरहान अख्तर (Farhan Akhatar) ने ओलंपिक्स में ४०० मीटर दौड़ में विश्वस्तरीय प्रदर्शन करने के बावजूद पदक न जीत पाने वाले एथलिट मिल्खा सिंह (Milkha Singh) की भूमिका की थी । इस भूमिका के लिए फरहान अख्तर ने खुद को मिल्खा सिंह के किरदार मे ढाल लिया था ।


अब वह नियमित वर्कआउट कर खुद को बॉक्सर के रूप में ढाल रहे है । वह अपने वर्कआउट सेशन को किसी भी दशा में टालते नहीं । यही कारण है कि उन्हें देखने वालों को फरहान हर दिन बिलकुल नए अंदाज़ में नज़र आते हैं ।

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) मेथड एक्टर हैं । वह खुद को भूमिका के अनुरूप बदल डालना पसंद करते हैं । इसीलिए वह जहाँ जिम में पॉवर लिफ्टिंग कर खुद के बाजुओं को पुष्ट कर रहे हैं, वही बॉक्सिंग रिंग पर घूसों को मज़बूत बनाने की कोशिश कर रहे हैं ।

देखने की बात होगी कि उनकी यह कोशिश क्या रंग लाती है ! 

विश्व पटल पर मौजूदगी दर्ज करा कर खुश है राजकुमार राव- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment