Thursday 4 April 2019

जयललिता (Jayalalitha) के लिए कंगना (Kangana Ranaut) की अनुराग बासु (Anurag Basu) की इमली को न !



कंगना रानौत (Kangana Ranaut) ने इमली (Imli) छोड़ देने का फैसला लिया है। पिछले साल ही, निर्देशक अनुराग बासु (Anurag Basu) ने फिल्म इमली बनाए जाने का ऐलान किया था। इस रोमांस फिल्म में कंगना रानौत के रोमांस क्वीन वाले राजकुमार राव (Rajkumar Rao) थे। राजकुमार राव, फिल्म मेंटल है क्या में भी कंगना के सह अभिनेता है। 

लेकिन, अब कंगना रानौत (Kangana Ranaut) फिल्म से बाहर हो गई है। उन्होंने, अपने उस गुरु की फिल्म छोड़ दी, जिसने इंडस्ट्री के लिए बाहरी कंगना रानौत को अपनी गैंगस्टर (Gangster) जैसी हिट फिल्म की नायिका बनाया। लाइफ इन अ मेट्रो (Life In A Metro) में अभिनय के बढ़िया मौके दिए।


इमली, कंगना रानौत के पास ऐसे समय में आई थी, जब वह फिल्म इंडस्ट्री में फ्लॉप फिल्मों की हीरोइन मानी जा रही थी। इसके बावजूद कि इमली की शूटिंग ज़ल्द ही शुरू होने वाली थी, कंगना ने फिल्म छोड़ दी। कंगना ने इमली को इनकार क्यों किया ?

कंगना रानौत (Kangana Ranaut) की माने तो उन्होंने यह फिल्म अपनी बतौर निर्देशक शुरू होने वाली बायोपिक फिल्म के लिए छोड़ी। मगर इस दलील में पेंच है।


क्योंकि, कुछ समय पहले ही कंगना रानौत ने, तमिलनाडु की पूर्व मुख्य मंत्री जे जयललिता (J Jayalaitha) की बायोपिक फिल्म थलेवी (Thalaivi) २४ करोड़ के पारिश्रमिक पर साइन की थी। इस फिल्म का निर्देशन ए एल विजय (A L Vijay) जैसे दिग्गज फिल्म निर्देशक कर रहे हैं। अगर, कंगना रनौत को अपनी निर्देशकीय फिल्म को प्राथमिकता देनी थी तो जयललिता बायोपिक क्यों साइन की!

इससे ऐसा लगता है कि कंगना को जयललिता बायोपिक के कारण ही इमली को छोड़ना पडा। जयललिता के किरदार के लिए कंगना रानौत (Kangana Ranaut) को अपने वजन में काफी बढ़ोतरी करनी होगी। इतने वजन के साथ वह बॉलीवुड की फिल्म की रोमांटिक नायिका तो बन ही नहीं सकती थी। 



No comments:

Post a Comment