Wednesday 3 July 2019

नए चेहरों को बॉलीवुड से मलाल मिलेगा या होंगे खुशहाल ?


 

आज संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से दो नए चेहरे पेश होने जा रहे हैं। २००७ के बाद, संजय लीला भंसाली फिर दो नए चेहरों पेश कर रहे हैं। फिल्म के नायक मीजान जाफ़री हैं। वह पुराने जमाने के हास्य अभिनेता जगदीप के पोते और जावेद जाफ़री के बेटे हैं। वही, शरमीन सहगल का संजय लीला भंसाली से भांजी का रिश्ता है। वह भंसाली की बहन बेला सहगल की बेटी हैं। २००७ मे, निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया के दो नए चेहरों रणबीर कपूर और सोनम कपूर को दर्शकों से मलाल मिला था। यह बात दीगर है कि फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कपूरों की इन संतानों का, बाद में सितारा चमक गया। इस बार, निर्माता संजय लीला भंसाली के इन दो नए चेहरों को मलाल मिलेगा या वह खुशहाल होंगे ?

दो हफ्ते बाद अमरीश पूरी का पोता 
लेकिन, पिक्चर अभी बाकी है दोस्त ! मलाल के दो हफ्ते बाद, निर्देशक चिराग रुपारेल की ड्रामा रोमांस फिल्म पागल से एक दूसरा जोड़ा दर्शकों के सामने होगा। इस फिल्म के नायक वर्धन पुरी,   मशहूर खलनायक अमरीश पूरी के पोते हैं। इस फिल्म का निर्माण वर्धन की घरेलु कंपनी अमरीश पुरी फिल्म्स के अंतर्गत हो रहा है। इस फिल्म की पटकथा और संवाद में भी वर्धन का योगदान हैं। फिल्म में उनकी नायिका शिवालीका ओबेरॉय का फिल्म मे प्रवेश वाया यशराज फिल्म्स हुआ है। वह इस कंपनी के लिए कास्टिंग किया करती थी।

सनी देओल का बेटा 
सितम्बर में, एक्टर और सांसद सनी देओल के बेटे करण देओल का हिंदी फिल्म डेब्यू हो रहा है।  पिता द्वारा निर्देशित फिल्म पल पल दिल के पास में रोमांस, एक्शन और थ्रिल सब कुछ है। यह करण के व्यक्तित्व को सूट करने वाला है। इस फिल्म में करण का साथ खूबसूरत सहर बाम्बा दे रही हैं, उन्होंने २०१६ में टाइम्स फ्रेश फेस अवार्ड जीता था।

कुछ दूसरे सिंगल चेहरे 
इन जोड़ियों के अलावा आने वाले महीनों में, कुछ दूसरे नए चेहरे दर्शकों को लुभाने आ रहे हैं। कैटरीना कैफ की बहन इसाबेले कैफ का हिंदी फिल्म डेब्यू सूरज पंचोली के साथ डांस फिल्म टाइम टू डांस से हो रहा है। कबीर बेदी की नातिन और पूजा बेदी की बेटी अलिया फर्नीचरवाला का फिल्म डेब्यू, सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन से होगा। वह इस फिल्म में सैफ की बेटी की भूमिका कर रही हैं। सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को, निर्देशक मिलन लुथरिया, तेलुगु फिल्म आरएक्स १०० के हिंदी रीमेक में तारा सुतारिया के साथ पेश कर रहे है। तारा की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर २ इसी साल रिलीज़ हुई है। 

No comments:

Post a Comment