Saturday 17 June 2023

युद्धभूमि में Emraan Hashmi और NTRJr.


 

आज बॉलीवुड फिल्म अभिनेता  #EmraanHashmi ने तेलुगु भाषा का एक वाक्य रोमन में लिखा -युधम मोडलुपेट्टादानिकी नेनु वास्तुना! अर्थात मैं युद्ध करने आ रहा हूँ.




उनकी यह घोषणा तेलुगु फिल्म अभिनेता #PawanKalyan की एक्शन थ्रिलर फिल्म #OG की टीम में सम्मिलित होने की प्रसन्नता व्यक्त करते हुए की गई थी. यह युद्ध की घोषणा फिल्म में खलनायक की भूमिका करने जा रहे इमरान हाश्मी की थी. यह इमरान की प्रथम तेलुगु फिल्म होगी. इस फिल्म से इमरान का तेलुगु फिल्म दर्शकों से होने जा रहा है.




ऐसी ही घोषणा मई में हृथिक रोशन ने की थी. जब उन्होंने जूनियर एनटीआर को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए लिखा था- @tarak9999 आपको इस आनंदपूर्ण दिन और आने वाले साल के लिए ढेर सी शुभकामनायें. मेरे मित्र, हम आपकी युद्ध भूमि में प्रतीक्षा कर रहे है. हमसे मिलने तक...आपके दिन सुख और शांति से व्यतीत हों.

फिर हृथिक रोशन ने तेलुगु वाक्य रोमन में लिखा - पुतिना रोजु सुभकांशलु मित्रमा.





जूनियर एनटीआर ने लिखा- आपकी इस प्यारी इच्छा के लिए धन्यवाद सर! आज दिन में गदगद हूँ ... आपको भी दिनों की गिनती शुरू कर देनी चाहिए ... आशा है कि आप यह सोचकर भी अच्छी नींद लेंगे कि आगे क्या होगा. क्योंकि मैं चाहता हूं कि आप युद्धभूमि में अच्छी तरह से आराम करके मिले. 💪💣✊ जल्द ही मिलते हैं!




वॉर२ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे है, जबकि पवन कल्याण की फिल्म ओजी के निर्देशक सुजीत है.




ओजी की शूटिंग आरम्भ हो चुकी है, जबकि वॉर२ की शूटिंग नवम्बर २०२३ में प्रारंभ होनी है.  

No comments:

Post a Comment