Friday 9 August 2024

#KoratalaSiva #AyanMukherjee #PrashanthNeel के निर्देशन में #NTRJr




एस एस राजामौली की फिल्म आर आर आर के प्रदर्शन से पहले तक, अपने टेलीविज़न सेट्स पर दक्षिण की डब फिल्मों के माध्यम से पहचानने वाले दर्शकों तक सीमति  तेलुगु फिल्म अभिनेता जूनियर एनटीआर को बड़े परदे पर भी पहचाना जानने लगा। वह प्रभास के बाद, हिंदी दर्शकों के मध्य लोकप्रिय अभिनेताओं में संम्मिलित किये जाने लगे।

 

आर आर आर के बाद, एनटीआर जूनियर की दूसरी फिल्म अभी तक प्रदर्शित नहीं हुई है। किन्तु, बिना दूसरी फिल्म प्रदर्शित हुए भी जूनियर रामाराव अखिल भारतीय स्तर पर लोकप्रिय बने हुए है। उनकी प्रत्येक निर्माणाधीन और घोषित फिल्म चर्चा में आ जाती है। ऐसा प्रतीत होता है कि किसी बॉलीवुड एक्टर की फिल्म की चर्चा हो रही हो।

 

वर्तमान में, जूनियर एनटीआर की चर्चा उनकी तीन फिल्मों के लिए हो रही है। रोचक तथ्य यह है कि उनकी तीनों फ़िल्में दक्षिण के बैनरों से नहीं है। उनकी एक फिल्म बॉलीवुड के एक बड़े बैनर की, बॉलीवुड के एक बड़े सितारे के साथ फिल्म है।

 

पहले चर्चा करते है आगामी माह २७ सितम्बर २०२४ को प्रदर्शित होने जा रही अखिल भारतीय फिल्म देवारा की। इस फिल्म की शीर्षक भूमिका में जूनियर एनटीआर अपनी एक्शन प्रतिभा का चमत्कार दिखाएंगे ही, अपनी अभिनय प्रतिभा से भी हिंदी दर्शकों को परिचित कराएँगे।

 

इस फिल्म में, जूनियर एनटीआर की नायिका बन कर  बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री जान्हवी कपूर का तेलुगु फिल्म डेब्यू भी हो रहा है। यह फिल्म बताती है कि देवारा की परिभाषा उसके अस्त्र और भयावनी कहानी कराती है। फिल्म के निर्देशक कोरताला शिवा हैं और देवारा के शत्रुओं के रूप में सैफ अली खान और प्रकाश राज दिखाई देंगे।

 

देवारा के पश्चात्, जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म २०२५ में प्रदर्शित होगी। यह फिल्म यशराज फिल्म्स की अयान मुख़र्जी के निर्देशन में एक्शन फिल्म वॉर २ है। यह फिल्म २०१९ में प्रदर्शित और सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म वॉर की सीक्वल फिल्म है। वॉर के नायक हृथिक रोशन ही वॉर २ के नायक है। जूनियर एनटीआर उनके धुर विरोधी की भूमिका में है। इस फिल्म से जूनियर एनटीआर का हिंदी फिल्म डेब्यू हो रहा है। यह फिल्म एक साल पश्चात १४ अगस्त २०२५ को प्रदर्शित की जाएगी।

 

जूनियर एनटीआर की तीसरी फिल्म की घोषणा हाल ही में हुई है। #NTRNeel शीर्षक के साथ बनाई  जा रही यह फिल्म विशुद्ध एक्शन फिल्म है।  इस फिल्म में वह पहली बार केजीएफ, केजीएफ २ और सालार द सीजफायर फिल्मों के निर्देशक प्रशांत नील के  फिल्म कर रहे है। प्रशांत की अब तक की फिल्मों को हिंदी पेटी के दर्शकों ने जिस उत्साह से स्वागत किया है, उससे ऐसा प्रतीत होता है कि नील के साथ एनटीआर की फिल्म बड़ी हिट होने जा रही है। यह फिल्म ९ जनवरी २०२६ को प्रदर्शित होगी

 

No comments: