Tuesday 6 August 2024

#PrashanthNeel के लिए #Prabhas या #NTRJr !



#KGF #KGFChapter 2 तथा #SalaarCeaseFire की सफल तिकड़ी के पश्चात् फिल्म के निर्देशक #PrashanthNeel अखिल भारतीय फिल्मों के दृष्टिगत सबसे अधिक मांग में रहने वाले निर्देशक बन गए है। बॉक्स ऑफिस को उनकी आवश्यकता अनुभव होती रहती है।





ऐसे समय, यह प्रश्न किया जाना स्वाभाविक है कि प्रशांत नील की अगली निर्देशित फिल्म कौन सी होगी। चर्चा यह थी कि प्रशांत, #Prabhas के साथ ही सालार का दूसरा अध्याय अर्थात #SalaarPart2ShouryaangaParvam का निर्माण करेंगे। किन्तु, उस समय प्रभास फिल्म #Kalki2898AD तथा #RajaSaab जैसी फिल्मो में व्यस्त दिखाई दे रहे थे






इसी समय, इस समाचार ने जोर पकड़ा कि प्रशांत नील और #NTRJr की जोड़ी बनने जा रही है। इन दोनों के एक फिल्म साथ करने का समाचार चर्चाओं में आया। उस समय तक जूनियर एनटीआर #RRR के कोमराम भीम की भूमिका से अखिल भारतीय स्तर पर चर्चित हो चुके थे। इसलिए, यह बात उभरी कि प्रशांत नील और जूनियर एनटीआर की टीम बनने जा रही है। पर इस बात को भी एक साल बीत गया।






सिक्का तो नहीं उछाला गया, किन्तु चर्चा होती रही कि प्रशांत नील की फिल्म किस अभिनेता के साथ होगी - एनटीआर जूनियर या प्रभास के साथ। उस समय, जूनियर की प्रशांत के साथ फिल्म का शीर्षक #Dragon निर्धारित हो गया। ऐसा लगा कि फिल्म की शूटिंग प्रारम्भ हो जाएगी, पुनः यह समाचार आ गया कि अभी ड्रैगन की स्क्रप्ट तैयार नहीं है। इसलिए, प्रशांत नील प्रभास की फिल्म की पहले प्रारम्भ करेंगे। किन्तु, यथा स्थिति बनी रही।






अब एक बार पुनः ड्रैगन चर्चा में है। चर्चा है कि नील अपनी एनटीआर जूनियर के साथ फिल्म ड्रैगन की शूटिंग ९ अगस्त से पूजा समारोह के साथ प्रारम्भ कर देंगे। यह भी बताया गया है कि ड्रैगन की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जा चुका है। इस फिल्म के निर्माता #MythriMovieMakers होंगे।  फिल्म की दूसरी स्टारकास्ट के विषय में बाद में बताया जायेगा।






वर्तमान की बात की जाए तो इस समय जूनियर एनटीआर की #JanhviKapoor के साथ #KortalaSiva निर्देशित फिल्म #Devara अगले महीने ६ सितम्बर को प्रदर्शित होगी। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म #War2 भी प्रदर्शन की दिशा में गति के साथ बढ़ रही है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर #HrithikRoshan के प्रतिद्वंद्वी बने है। यह फिल्म १४ अगस्त २०२५ को प्रदर्शित की जाएगी।

No comments: