Tuesday, 5 June 2018

पूनम ढिल्लों के प्रशंसक बिजॉय आनंद का 'दिल ही तो है'

हमारी जिंदगी में, ऐसे कुछ ऐसे लोग होते हें जो हमारे रोल मॉडल्स की तरह काम करते हैं। वे अच्छा काम करने के लिए हमें प्रेरित करते हैं और उनके साथ काम करने का मौका मिलने से ज्यादा भाग्यशाली और क्या हो सकता है!

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी शो 'दिल ही तो है' में विजयपथ नून की भूमिका निभा रहे प्रसिद्ध टेलीविजन एक्टर बिजय आनंद को भी ऐसा ही भाग्यशाली मौका मिला है।

यह अनुभवी एक्टर निपुण एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं, जिन्होंने सिनेमा और भारतीय टेलीविजन पर भी सफलता का स्वाद चखा है।

बिजय आनंद, रित्विक नून (करण कुन्द्रा) के पिता की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस शो में उनकी जोड़ी पूनम ढिल्लो के साथ बनाई गई है। पूनम रित्विक की मां की भूमिका निभा रही हैं।

पूनम ढिल्लो पिछले ४० सालों से मनोरंजन उद्योग का हिस्सा रही हैं। इस दौरान उन्होने कई यादगार फिल्में और शोज़ किए हैं।

शो में उनके कोस्टार बिजय आनंद भी सेट पर मौजूद उनके कई प्रशंसकों में से एक हैं।

उन्होंने पूनम ढिल्लो के साथ काम करने का मौका मिलने के बारे में सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी अपनी भावनाएं जाहिर की हैं।

अपनी पोस्ट के माध्यम से बिजय ने न केवल अपनी खुशी जाहिर की है, बल्कि अपने फॉलोअर्स के लिए पूनम ढिल्लो की एक खूबसूरत तस्वीर भी पोस्ट की है।

इस पोस्ट को सैकड़ों लाइक्स मिली है और यह गिनती तेजी से बढ़ रही है।


पूनम ढिल्लो के साथ काम करने के अपने अनुभव पर, बिजय आनंद ने कहा, “मैं प्रतिभाशाली एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो के साथ काम करके खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

१९७९ में, जब मैंने पूनम जी को उनकी फिल्म 'नूरी' में देखा था, तो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे उनके साथ स्क्रीन साझा करने का मौका मिलेगा। ३९ साल बाद,  मुझे उनके पति की भूमिका में कास्ट किया गया है!

पूनम जी की आंखें अब भी उसी जोश, उत्साह, अच्छाई और थोड़े से नटखटपन के साथ चमकती है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर इस बेहतरीन शो 'दिल ही तो है' का इंतजार कर रहा हूं।


अब होगी बत्ती गुल मीटर चालू के दो पैपी सॉन्ग्स की शूटिंग ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें