Friday, 29 June 2018

कैटरीना कैफ और जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ खेल रहीं हैं बिल्ली बिल्ली ?

आजकल, तमाम अख़बारों और वेब साइट्स की सुर्खियां हैं कैटरिना कैफ और जैक्विलिन फर्नांडेज के बीच की कैट फाइट।  यानि यह दोनों अभिनेत्रियां अमेरिका में सलमान खान के दाबांग टूर पर बिल्ली बिल्ली खेल रही हैं।

एक ही पेशे में  होने के बावजूद दो अभिनेत्रियों के बीच की कैटफाइट सुर्खियां पाती रहती हैं।  कैटरीना कैफ और जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ अपवाद नहीं हैं।

खबर है कि इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच काफी ठनी हुई  है। दोनों एक दूसरे को आँखों में आँख डाल कर देखना नहीं चाहती।

दिलचस्प बात यह है कि यह दोनों अभिनेत्रियां सलमान खान की फिल्मों की नायिकाएं रही हैं।  इनके  साथ सलमान खान की फिल्मों को बड़ी सफलता भी मिली है।

मसलनकैटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर ज़िंदा है और जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ के साथ फिल्म किक।

लेकिन, सूत्र बताते हैं कि दाबांग टूर के दौरान सलमान खान को इन दोनों बिल्लियों पर निगाहें रखनी पड़ रही है।

कहते हैं कि दोनों के होटल के कमरे काफी दूर दूर भी हैं।

यह दोनों अभिनेत्रियां अलग अलग अपनी नई बनी सखियों के साथ घूमने जाती हैं।  जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ ने रेस ३  की डेज़ी शाह और सलमान खान की बहन अर्पिता के साथ दोस्ती बना रखी हैं।  जबकि, कैटरीना कैफ और सोनाक्षी सिन्हा साथ साथ  नज़र आते हैं।

फिलहाल, इन दोनों बिल्लियों के  बीच किसी पंजेबाज़ी की खबर नहीं है।

कैटरीना कैफ की इस साल दो बड़ी फ़िल्में रिलीज़ होनी है।  दीवाली वीकेंड पर, ७ नवंबर को, कैटरीना कैफ की अमिताभ बचन और आमिर खान के साथ फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्थान रिलीज़ होगी।  इसके बाद, २१ दिसंबर को, आनंद एल राय निर्देशित शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म जीरो रिलीज़ होनी है। 

इस लिहाज़ से, जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ की इस साल सिर्फ एक ही फिल्म ड्राइव रिलीज़ होनी है।  सुशांत सिंह राजपूत के साथ निर्देशक तरुण मनसुखानी की फिल्म ड्राइव ७ सितम्बर को रिलीज़ होगी। 


जहाँ तक, सोनाक्षी सिंह का सवाल है उनकी भी एक फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी २४ अगस्त को प्रदर्शित होगी।  उनकी एक फिल्म कलंक अगले साल रिलीज़ होगी।  

'इंशाअल्लाह' ! क्या फिर मचेगी सलमान खान की बॉक्स ऑफिस पर 'धूम' ? - क्लिक करें


No comments:

Post a Comment