Saturday, 9 June 2018

अनिल कपूर ने अपनी पत्नी को क्यों बुलाया माधुरी ?

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हर सोमवार-मंगलवार रात ८.३० पर प्रसारित होने वाले 'दस का दम' में दमदार सलमान खान अपने मजेदार वन लाइनर्स, खास आकर्षक और समावेशी सवालों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आए हैं।

आम आदमी के इस गेम शो ने हमारे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को भी आकर्षित किया है।

हाल ही में मूवी रेस ३ की स्टार कास्ट प्रमोशंस के लिए इस शो में आई।

सलमान अपने कोस्टार्स के साथ बहुत अच्छा संबंध रखते हैं और अपने स्वभाव में दिखते हुए, उन्होंने अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडीज, बॉबी देओल, डेज़ी शाह और साक़िब सलीम के साथ अच्छा समय बिताया।

सवालों के इस गेम के दौरान, एक सवाल पूछा गया कि 'कितने प्रतिशत भारतीय अपने जीवनसाथी को किसी और नाम से बुलाते हैं?'

जिस पर अनिल कपूर ने एक मजेदार और आश्चर्यजनक जवाब दिया जिससे वहां मौजूद एक्टर्स और स्टूडियो के दर्शक हंस हंसकर लोटपोट हो गए। अपने विवेक और मजाक के लिए प्रसिद्ध इस बेहतरीन एक्टर ने स्वीकार किया वह कभी-कभी अपनी पत्नी सुनीता को माधुरी कहकर पुकारा करते थे।

जब आगे पूछा गया, तो शर्मिंदा होते हुए अनिल कपूर ने बताया कि वह माधुरी के साथ आए दिन इतना ज्यादा काम किया करते थे कि उन्होंने अपनी गलती का अहसास हुआ ही नहीं।

इस एक्टर ने अपनी पत्नी के धैर्य के लिए उनकी प्रशंसा की कि वह उनसे नाराज़ नहीं हुई क्योंकि वह उनकी वर्क लाइफ को समझती थी और वह उनका सबसे बड़ा समर्थन रही हैं।

यह स्पष्ट था कि उस समय अनिल कपूर और माधुरी ​दीक्षित ९० के दशक के आॅन स्क्रीन हिट जोड़ी थे और इन एक्टर्स ने ढेर सारी हिट फिल्में भी दी हैं।

दस का दम में 'रेस ३ की कास्ट को अनुमान का खेल खेलते हुए देखिए, सोमवार ११ जून को रात ८.३० बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!




यमला पगला दीवाना फिर से की जिम्नास्ट कृति खरबंदा - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment