Thursday 30 May 2019

डब्बा बंद Karan Johar की Drive !


कलंक (Kalank) की असफलता के बादकरण जौहर (Karan Johar) के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) में  सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा। कलंक की बड़ी असफलता के बाद१० मई को रिलीज़ फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ (Student of the Year 2) भीबॉक्स ऑफिस पर कोई गुल नहीं खिला सकी।

एक महीने के अन्दर दो असफलताओं से करण जौहर सदमे में हैं । वह एक के बाद एक, फिल्मों का ऐलान करते जाते हैं, लेकिन किसी एक फिल्म को अंजाम तक पहुंचाने से पहले ही, दूसरी फिल्म का ऐलान कर देते हैं । नतीजे के तौर पर अब करण जौहर की फिल्मों में क्वालिटी नज़र नहीं आती। 

क्वालिटी की कुछ ऐसी ही समस्या ड्राइव (Drive) में भी पैदा हो गई है । करण जौहर (Karan Johar) ने, २०१७ में फ़ास्ट एंड फ्युरिअस (Fast and Furious) का देसी संस्करण ड्राइव बनाने का जिम्मा तरुण मनसुखानी (Tarun Mansukhani) को सौंपा था । तरुण ने, करण जौहर के लिए हिट फिल्म दोस्ताना (२००८) का निर्देशन किया था ।


ड्राइव (Drive) को होली २०१८ पर रिलीज़ किये जाने का निर्णय लिया गया था । लेकिन, इस फिल्म की रिलीज़ बराबर टलती रही । पहले ७ सितम्बर २०१८, फिर २८ जून २०१९ में रिलीज़ किये जाने की खबरें आई । मगर, अब लगता है कि करण जौहर को फिल्म में कुछ भी फ़ास्ट और फ्युरिअस नज़र नही आ रहा । वह दो तीन बार फिल्म को रिशूट करने के निर्देश दे चुके हैं । इसके बावजूद फिल्म, करण को प्रभावित नहीं कर सकी है ।

खबर यह आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और जैक्वालिन फर्नॅंडेज़ (Jacqualine Fernandez) की फिल्म ड्राइव (Drive) अब २४ जून को भी रिलीज़ नहीं हो रही। 

फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि तरुण मनसुखानी (Tarun Mansukhani) के करियर को ध्यान में रख कर, करण जौहर (Karan Johar) ड्राइव (Drive) को डब्बाबंद करने को लेकर कोई खुला ऐलान नहीं करना चाहते पुख्ता खबर यह है कि करण जौहर अपनी ताक़त ड्राइव के रिशूट में बर्बाद नहीं करना चाहते । इसलिए, गुपचुप ही सही, फिल्म को डब्बाबंद कर दिया गया है । 

No comments:

Post a Comment