Tuesday 2 October 2018

फिर हॉरर कॉमेडी की ओर अक्षय कुमार ?

क्या एक्शन अभिनेता अक्षय कुमार हॉरर कॉमेडी में वापसी करने जा रहे हैं ?

खबर है कि अक्षय कुमार, तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म कंचना : मुनि २ के हिंदी रीमेक में अभिनय करेंगे। लेखक निर्देशक राघव लॉरेंस ने, २००७ में मुनि फ्रैंचाइज़ी फिल्म की शुरुआत की थी।

मुनि (२००७) की सफलता के बाद कंचना: मुनि २ (२०११) का निर्माण किया गया।  इस फिल्म को कंचना टाइटल से भी जाना जाता है। २०१५ में इस फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म मुनि २ : कंचना २: गंगा रिलीज़ हुई।

अक्षय कुमार, २०११ की फिल्म कंचना के रीमेक में काम करने जा रहे हैं।

कंचना : मुनि २, एक बेकार युवा राघव की कहानी है, जो दिन भर अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलता है। लेकिन शाम होते ही उसे भूत का डर घेरने लगता है।  वह रात में भी अपनी माँ के पास ही सोता है और बिना उसके साथ के बाथरूम तक नहीं जाता। एक दिन वह अपने दोस्तों के साथ एक ऐसे वीरान मैदान में क्रिकेट खेलना जाता है, जो भुतहा है।

बड़ी दिलचस्प कहानी है कंचना की। मगर, दर्शकों की दिलचस्पी इस बात में होगी कि अक्षय कुमार राघव की भूमिका करेंगे या भूत कंचना की।

यहाँ बताते चलें कि हॉरर कॉमेडी फिल्मों से हिंदी दर्शकों की पहली मुलाक़ात अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया से ही हुई थी। प्रियदर्शन निर्देशित फिल्म भूल भुलैया  मोहनलाल और शोभना एक मलयालम फिल्म की रीमेक फिल्म थी।

पिछले साल, रोहित शेट्टी निर्देशित हॉरर कॉमेडी गोलमाल अगेन को बड़ी सफलता मिली थी।  इस साल भी हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री ने सफलता हासिल की है।

अक्षय कुमार ने एक्शन कॉमेडी फिल्मों से अच्छी सफलता प्राप्त की है। इसलिए, एक आजमाई हुई फिल्म विधा में फिल्म करना, सफलता का निश्चित फार्मूला बन सकता है।

लेकिन, इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार को अपनी वर्तमान फिल्मों के साथ समय को निकालना  होगा।

क्या अक्षय कुमार कंचना का रीमेक कर पाएंगे ?

सुनील शेट्टी के बेटे अहान का रीमेक फिल्म से डेब्यू - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment