Tuesday 9 October 2018

सोनी टीवी पर 'लेडीज स्पेशल' में बिजल जोशी


'लेडीज स्पेशल' एक अलग कॉन्सेप्ट और नई स्टारकास्ट के साथ एक बार फिर से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है।

यह शो महाराष्ट्र, गुजरात और उत्तर प्रदेश की 3 महिलाओं के सफर के बारे में बताता है और कास्ट को इसके अनुसार तय किया जा रहा है।

महाराष्ट्रियन एक्ट्रेस गिरिजा ओक के बाद, गुजरात की एक्ट्रेस बिजल जोशी को शो में शामिल किया गया है और वह 'बिंदु देसाई' का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

बिंदु एक गुस्सैल पर अच्छी महिला है और ज़िंदगी के प्रति उसका दृष्टिकोण आशावादी है। उसके लिए, कोई भी बुरा नहीं है और कुछ भी गलत नहीं है और पूरी सकारात्मकता के साथ सबकुछ संभालती है।

बिजल जोशी ने कई गुजराती फिल्मों, टीवी सीरियल्स और थिएटर में काम किया है और वह 'लेडीज स्पेशल' के साथ हिंदी जीईसी डेब्यू कर रही हैं।

बिजल जोशी कहती हैं, “मैं लेडीज स्पेशल का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि कमिटमेंट की समस्या के चलते मैंने कभी भी हिंदी टीवी सीरियल्स नहीं किए हैं। लेकिन अब, मैं तैयार हूं क्योंकि इस शो की कहानी और कॉन्सेप्ट अलग है। एक तरह से यह शो पाना मेरी तकदीर थी।

मेरे लिए यह भूमिका निभाना आसान और स्वाभाविक है क्योंकि मैंने गुजराती मूवी और सीरियल्स किए हैं और किरदार को अपनाने के लिए मुझे काफी मेहनत नहीं करनी पड़ती है। मैं 'बिंदु' के अपने किरदार से काफी हद तक रिलेट कर सकती हूं जो अपनी ज़िंदगी के साथ खुश है, आशावादी है और उसका स्वभाव बबली है।

'लेडीज स्पेशल' दर्शकों के समक्ष अलगअलग पृष्ठभूमियों से आने वाली महिलाओं और उनकी अनोखी दोस्ती का दिलचस्प कॉन्सेप्ट लेकर आता है। यह महिलाओं के विभिन्न शेड्स को दर्शाता है और कैसे वे एक-दूसरे से बात करते हुए आपस में सौहार्द्र का बंधन विकसित करती हैं।


Pankaj Tripathi's 90's hero look in the film Shakeela - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment