Monday 8 October 2018

अब #मीटू के निशाने पर रजत कपूर, मांगी माफ़ी


तनुश्री दत्ता द्वारा शुरू किये गए #मीटू मूवमेंट में अब छोटे-मंझोले सर लगातार गिरने लगे हैं। 

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के बाद विवेक अग्निहोत्री को विवाद में घसीटा। अभी मामला, अख़बारों की सुर्ख़ियों में था कि एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने क्वीन डायरेक्टर विकास बहल को सेक्सुअल हरासमेंट के मामले में घसीट लिया।

इस खबर के सुर्ख होने तक फैंटम फिल्म्स के अनुराग कश्यप ने विकास बहल, मधु मंतेना और विक्रमादित्य मोटवाने के साथ बनाई गई अपनी कंपनी फैंटम फिल्म्स को ख़त्म कर, खुद को शहीद और स्त्रियों का खुदमुख्तार होने का ऐलान कर दिया।

इसी बीच लेखक और फिल्म स्क्रिप्ट राइटर चेतन भगत को भी एक महिला पत्रकार ने विवाद में घसीटा। चेतन ने तुरंत उस पत्रकार और अपनी बीवी से माफ़ी मांग ली।

अब बारी रजत कपूर की है। उन पर तीन महिलाओं ने  दुर्व्यवहार का आरोप #मीटू मोमेंट की झंडाबरदार एक महिला पत्रकार के माध्यम से उठाया है । इन तीनों महिलाओं ने रजत कपूर की बातचीत की स्क्रीनशॉट्स उस पत्रकार को भेजी थी। इस पत्रकार ने इन्हे अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया।  यह मामले २००७ के हैं।


इस बातचीत के सामने आते ही, रजत कपूर ने खुद को डिसेंट आदमी बताते हुए, घटना पर दुःख व्यक्त किया और माफ़ी मांग ली।

दरअसल, रजत कपूर के मामले मे एक पेंच हैं।

उस मॉडल लड़की ने बताया कि रजत कपूर उससे सौरभ शुक्ल के फ़ोन से बात किया करते थे।  वह उस मॉडल से एक खाली घर में शूटिंग करने के लिए बुलाते थे।

इस लड़की ने यह कह कर, सौरभ शुक्ल को बीच लपेटे मे ले लिया है कि यह बात सौरभ शुक्ल भी जानते थे।

यानि अब बारी सौरभ शुक्ल के माफ़ी माँगने की है।   

करण जौहर के शो में विल ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment