Monday 8 October 2018

करण जौहर के शो में विल !


करण जौहर के शो कॉफी विथ करण में, अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर तथा दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के हिस्सा लेने के बाद बारी बॉलीवुड के हॉट स्टार रणवीर सिंह और एक्शन हीरो अक्षय कुमार की है।


करण जौहर अपने इस शो के बारे में सारे ऐलान खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में दर्ज कर करते हैं । कल उन्होंने, खुद के साथ रणवीर सिंह और हॉलीवुड फिल्म अभिनेता विल स्मिथ की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "वेयर देयर इज अ विल, देयर इज अ वे !!!"


इस पोस्ट से पता चलता था कि विल स्मिथ ने रणवीर सिंह के साथ करण जौहर के शो कॉफी विथ करण की शूटिंग सोहो हाउस मुंबई में की है। इस बातचीत में, विल स्मिथ और रणवीर सिंह के साथ अक्षय कुमार ने भी हिस्सा लिया।  इस कार्यक्रम की शूटिंग के बाद, अक्षय कुमार अपनी  बीवी ट्विंकल खन्ना और बच्चों के साथ छुट्टियां बिताने यूरोप के लिए निकल गए।


ज़ाहिर है कि हॉलीवुड स्टार के भारतीय प्रशंसकों में उत्साह है कि करण जौहर, अपने शो में विल स्मिथ से क्या उगलवा सकते हैं।  वह उनसे बॉलीवुड के बारे में क्या कहलवाते हैं।  वैसे खबर यह भी है कि विल स्मिथ एक फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ करना चाहते हैं।


विल स्मिथ अपने भारत प्रवास के दौरान कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।  यह भी पता चला है कि विल स्मिथ अपनी बकेट लिस्ट में किसी बॉलीवुड फिल्म के गीत पर डांस सीक्वेंस में नज़र आएंगे।  इसके अलावा विल स्मिथ, करण जौहर के स्कूल भी गए।


उन्होंने, बॉलीवुड फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ से भी बातचीत की।  उन्होंने, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह के साथ एक डांस सीक्वेंस भी किया।  यहाँ खबर पहले से ही है कि टाइगर श्रॉफ डायरेक्टर लॉरेंस कासनॉफ़ की अगली एक्शन फिल्म में अभिनय करेंगे। 


Peace for Children - An Initiative by Smt. Latha Rajnikanth - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment