Saturday 10 November 2018

बिज्जल जोशी की पहली ट्रेन यात्रा का अनुभव


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का आगामी शो लेडीज स्पेशल अपनी अनोखी कहानी और स्टार कास्ट के कारण चर्चा में है।

आम मुम्बईकर का जीवन ट्रेनों और ट्रेन यात्रा के आसपास घूमता है। जब उनकी मुंबई की पहली लोकल ट्रेन की सवारी की बात आती है, तो सभी के पास बताने के लिए एक दिलचस्प कहानी है। इसी प्रकार, इस शो में बिन्दु की भूमिका निभाने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री बिज्जल जोशी ने अपनी पहली मुंबई लोकल ट्रेन की सवारी के दौरान उनके साथ हुई एक दिलचस्प घटना सुनाई।

बिज्जल मुंबई लोकल से पहली बार यात्रा कर रही थी और वह भी व्यस्त समय में मुलुंद से दादर तक। ट्रेन पर चढ़ते समय बिज्जल पूरी तरह से अनजान थी कि व्यस्ततम समय के दौरान ट्रेन यात्रा कैसी हो सकती है और बोर्डिंग के दौरान कैसी भीड़ को सामना करना पड़ता है।

जैसे ही ट्रेन पहुंची, बिज्जल के बगल में खड़ी एक महिला ने ट्रेन में पहले जाने के लिए उनके बालों को पकड़ लिया। कहने की जरूरत नहीं है, बिज्जल महिला के व्यवहार से पूरी तरह से चौंक गई थी। लेकिन फिर अगले पल, उन्होंने महसूस किया कि यह मुम्बईकर का जीवन है। हालांकि, इस परेशान यात्रा के बाद, अभिनेत्री ने व्यस्त समय के दौरान कभी भी ट्रेन से यात्रा न करने की शपथ ली!

बिज्जल जोशी ने कहा, “हां यह जीवन भर का अनुभव था। जिस पल महिला ने मेरे बाल खींचें, मैं पूरी तरह भौचक्की हो गई। लेकिन हां, उस घटना के बाद मैंने शपथ ली कि मैं कभी भी ट्रेन से सफर नहीं करूंगी, कम से कम व्यस्त समय के दौरान तो नहीं। यह मेरी सबसे यादगार ट्रेन यात्राओं में से एक था, लेकिन गलत कारण से! अब, मेरा जीवन लेडीज स्पेशल के साथ एक पूर्ण सर्कल में आया है।


बॉक्स ऑफिस की रेस में पिछड़ती बड़ी फ़िल्में - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment