Thursday 29 November 2018

आयुष्मान खुराना को नुसरत भरुचा की गूगली


लव रंजन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की स्वीटी नुसरत भरुचा अब आयुष्मान खुराना से रोमांस करती नज़र आएंगी।

राज की गुगली में नुसरत भरुचा
इस फिल्म का नाम गूगली रखा गया है।  फिल्म का निर्देशन भूमि और फ्रीकी अली के लेखक राज शांडिल्य करेंगे।  इस फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं।  फिल्म दिसंबर में फ्लोर पर जाएगी।


जय संतोषी माता की महिमा
पिछले १२ सालों की, नुसरत भरुचा की यात्रा काफी तेज़ रफ़्तार तो नहीं लगती।  लेकिन, सधी हुई जरूर लगती है।  पहली फिल्म जय संतोष माँ थी।  रील लाइफ ख़रीदारों पर कृपा बरसाती संतोषी माँ की यह फिल्म नुसरत भरुचा और उनके नायक राकेश वशिष्ट या राकेश बापट पर कोई कृपा नहीं बरसा सकी।
हॉरेक्स फिल्म की सफलता
दूसरी फिल्म कल किसने देखा को भी किसी ने न देखा।  नुसरत पर सही मायनों में कृपा की बारिश की हॉरेक्स फिल्म लव सेक्स और धोखा ने।  एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी की यह फिल्म हिट साबित हुई।


लव रंजन और कार्तिक आर्यन के साथ तिकड़ी
इस फिल्म  के बाद, नुसरत को किसी बड़े सितारे की बड़े बजट वाली फिल्म तो नहीं मिली। लेकिन, निर्देशक लव रंजन और अभिनेता कार्तिक आर्यन ज़रूर मिल गए।  इन दोनों के साथ नुसरत ने प्यार का पंचनामा सीरीज की दो फिल्मों के अलावा आकाश-वाणी और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी बढ़िया प्रदर्शन करने वाली फ़िल्में की।

कार्तिक के बाद आयुष्मान
नतीजे के तौर पर, नुसरत को इस साल अँधा धुन और बधाई हो जैसी हिट फिल्मों के नायक आयुष्मान खुराना के साथ एकता कपूर की फिल्म करने का मौक़ा मिल रहा है।  एकता कपूर का बैनर ही वह पहला बैनर था, जिसकी फिल्म लव सेक्स और धोखा से वह सफलता हासिल कर सकी थी।

फिर राजकुमार राव

नुसरत, इस समय हंसल मेहता की फिल्म तुर्रम खान में, राजकुमार राव के साथ है।  इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ही करेंगे।  नुसरत भरुचा की पहली हिट फिल्म लव सेक्स और धोखा राजकुमार राव के साथ ही थी।




लक्स गोल्डन रोज अवार्ड्स में छा गई माधुरी दीक्षित - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment