Thursday 22 November 2018

छह फ़िल्में बनाएंगे जॉन अब्राहम, निखिल अडवाणी और भूषण कुमार


जॉन अब्राहम, निखिल अडवाणी और भूषण कुमार सफलता से लबरेज हैं।  सत्यमेव जयते  को मिली सफलता के बाद, इन तीनों में साथ फ़िल्में करने का आत्मविश्वास बढ़ा है। निखळ अडवाणी इस जॉइंट वेंचर के लिए फिल्मों के निर्देशन तो कर सकते हैं, बतौर निर्माता भी जुड़े हुए हैं।

तीन प्रोडक्शन हाउस छह फ़िल्में
जॉन अब्राहम अभिनीत बाटला हाउस इन तीनों की बतौर निर्माता पिछली फिल्म है। अब यह तीनों कुल मिला कर छह फिल्मों का निर्माण करने वाले हैं।  इन फिल्मों को भूषण कुमार की  टी-सीरीज, जॉन अब्राहम की जेए एंटरटेनमेंट और मोनिशा अडवाणी, मधु भोजवानी, और निखिल अडवाणी की एमे एंटरटेनमेंट करेंगे। इन फिल्मों में कुछ में जॉन अब्राहम बतौर एक्टर होंगे तो कुछ में सिर्फ बतौर निर्माता शामिल होंगे।

छह फ़िल्में पांच निर्देशक
इसी प्रकार से निखिल अडवाणी की भूमिका निर्माता और निर्देशक की होगी।  इन जॉइंट वेंचर की फिल्मों का निर्देशन करने के लिए गौरव चावला, समर शैख़, काशवी नायर और रंजीत तिवारी को चुना गया है। गौरव चावला निर्देशित हालिया रिलीज़ फिल्म बाज़ार को सफलता मिली है।  समर शैख़ ने, विद्या बालन अभिनीत फिल्म बॉबी जासूस (२०१४) का निर्देशन किया है। रंजीत तिवारी ने २०१७ में रिलीज़ फिल्म लखनऊ सेंट्रल का निर्देशन किया है।

काशवी नायर का डेब्यू
सिर्फ काशवी नायर का ही डेब्यू होना है। निखिल अडवाणी के शो पीओडब्ल्यू बंदी युद्ध के के कुछ एपिसोड निर्देशित किये हैं। वह पहली बार किसी फिल्म का निर्देशन करेंगी। यह सभी फ़िल्में २०१९ और २० में शुरू होंगी।  


एपीक चैनल पर नागालैंड का सबसे बड़े त्योहार हॉर्नबिल - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment