Monday 26 November 2018

कपूरों के लिए कपूर द्वारा कपूरों की फिल्म



फिल्मकार बोनी कपूर, कपूरों को लेकर, कपूरों की फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस बारे में, गोवा में भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेते हुए, खुद बोनी कपूर ने जानकारी दी। 

भाई-बहन का प्यार 
बोनी कपूर की यह फिल्म भाई-बहनों के प्यार पर फिल्म होगी।  इस फिल्म का निर्देशन खुद बोनी कपूर करेंगे। यानि यह फिल्म बोनी कपूर की बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म होगी। बोनी कपूर अपने प्रोडक्शन में काफी ज़्यादा व्यस्त रहते हैं।  इसलिए, उनके द्वारा किसी फिल्म का निर्देशन करना बड़ा कठिन हो जाता है। लेकिन, इसके बावजूद वह समय निकालेंगे।


दो परिवारों का मिलन 
दूसरी पत्नी श्रीदेवी की आकस्मिक मौत के बाद, जिस प्रकार से, बोनी कपूर के दो परिवारों का मिलन हुआ, जिस प्रकार से अर्जुन कपूर अपनी दोनों सौतेली बहनों जाह्नवी और ख़ुशी का व्यक्तिगत रूप से ध्यान रख रहे हैं, उससे बोनी कपूर काफी खुश है।  इसी का नतीजा है इस फिल्म का विचार।

रील लाइफ में रियल 
बोनी कपूर की इस भाई-बहन फिल्म के रील लाइफ भाई-बहन अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर होंगे। बोनी कपूर की इस फिल्म में सिर्फ भाई-बहन कपूर ही नहीं होंगे। बोनी कपूर का इरादा पूरे कपूर परिवार को लेने का है।

दोनों चचा भी 
बोनी कपूर कहते हैं, "मेरी योजना दोनों चाचाओं अनिल कपूर और संजय कपूर को लेने का है। संजय कपूर की यह दूसरी पारी की फिल्म हो सकती है।"

जब हॉलीवुड के बालू से मिला बॉलीवुड का बालू - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment