Tuesday 20 November 2018

पानीपत के लिए कृति सैनन !


इस साल की हिट फिल्म स्त्री के आइटम सांग आओ कभी हवेली से सुपरहिट कृति सैनन के पास फिल्मों की कमी नहीं रह गई है।  हालाँकि, वह इसके पहले दिलवाले और राब्ता जैसी बड़ी फ्लॉप फ़िल्में दे चुकी थी।


कृति सैनन की चार फ़िल्में
कृति इस समय चार फिल्मों पर काम कर रही हैं।  दो रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों  दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा के साथ अर्जुन पटियाला और कार्तिक आर्यन के साथ लुका छिपी के पोस्ट प्रोडक्शन के बाद, कृति को दो बड़ी फिल्मों में व्यस्त होना है।


हाउसफुल ४ के बाद पानीपत
वास्तविकता तो यह है कि अक्षय कुमार के साथ एक मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल ४ की शूटिंग जारी है।  इस फिल्म के बाद उन्हें पानीपत में जुट जाना है।  इस फिल्म में उनकी, पार्वतीबाई की भूमिका मराठी है।  इस चरित्र को करते समय उन्हें अपने हिंदी उच्चारण में मराठी फ्लेवर लाना होगा।  इसके लिए वह मराठी सीखने और बोलने का प्रशिक्षण ले रही हैं।


तेलुगु के बाद मराठी बोलेंगी !
दिल्ली की होने के नाते, उन्हें इसमें कठिनाई आ रही है। लेकिनफिल्मों के लिए तो यह करना ही पड़ता है। उन्होंने तेलुगु फिल्मों से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था।  जब वह तेलुगु सीख सकती हैं तो मराठी सीखने में उन्हें कोई कठिनाई नहीं आनी चाहिए।


आइटम सांग्स की कृति
कृति सैनन के करियर की ख़ास बात यह है कि उन्हें आइटम सांग करने से कोई परहेज नहीं है।  स्त्री के बाद, एक मल्टीस्टारर फिल्म कलंक में उनका स्पेशल अपीयरेंस एक आइटम सांग के तौर पर है।  एक बड़ी फिल्म में आइटम करके वह करण जौहर जैसे फिल्म निर्माता की फिल्म में जगह पा सकती है।  समझदार कृति सैनन यह अच्छी तरह से जानती हैं।


२०१९ में लुका छिपी और अर्जुन पटियाला
जहाँ तक कृति सैनन की फिल्मों की रिलीज़ का सवाल है, कृति की दो फ़िल्में रिलीज़ होनी है।  लेकिन, यह दोनों फ़िल्में अगले साल ही रिलीज़ होंगी।  २९ मार्च २०१९ को लुका छिपी की रिलीज़ तय है।  लेकिन,अर्जुन पटियाला कब रिलीज़ होगी, अभी तय नहीं हुआ है।



तमिल आइकॉन : रजनीकांत और अजित कुमार की टक्कर - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment