Tuesday 20 November 2018

तमिल आइकॉन : रजनीकांत और अजित कुमार की टक्कर


पिछले दिनोंरजनीकांत की नई फिल्म पेट्टा का पोस्टर जारी हुआ।  इस पोस्टर में रजनीकांत के साथ अभिनेत्री सिमरन नज़र आ रही हैं।  वह पहली बाररजनीकांत के साथ कोई फिल्म कर रही है।  इस पोस्टर में यह दोनों भागते नज़र आ रहे हैं और इन दोनों के पीछे भीड़ नज़र आ रही है।

पोंगल में पेट्टा
इस पोस्टर को जारी करते हुए फिल्म के निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज ने लिखा, "हाजिर है पेट्टा का नया पोस्टर।  नज़र आ रही है सिमरन मैडम और हमेशा की तरह आकर्षक स्टाइलिश थलाइवा (रजनीकांत) । इसी ट्वीट में यह भी सूचना दी गई थी कि फिल्म पेट्टा अगले साल पोंगल में रिलीज़ होगी। 


रजनीकांत के साथ पहली फिल्म
विजय सेतुपति के साथ पिज़्ज़ासिद्धार्थ और बॉबी सिम्हा के साथ जिगरठण्डाएसजे सुरियाविजय सेतुपति और बॉबी सिंह के साथ इरैवी और प्रभु देवा  के साथ मर्क्युरी बनाने वाले कार्तिक सुब्बाराज कीरजनीकांत के साथ यह पहली फिल्म है।  ख़ास  बात यह है कि इस फिल्म में पहली बार रजनीकांत के साथ सिमरनतृषा और विजय सेतुपति एक साथ आ रहे हैं।  फिल्म में बॉलीवुड के हरफनमौला एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी विलेन की भूमिका में हैं।  


रजनीकांत बनाम अजित कुमार
लेकिनसाथ साथ इतने सितारों के बावजूद टकराव होगा।  यह टकराव रजनीकांत और तमिल फिल्मों के एक दूसरे सुपर सितारे अजित कुमार का होगा।  जिस पोंगल पर रजनीकांत की फिल्म पेट्टा रिलीज़ हो रही हैउसी पोंगल पर अजित कुमार की एक्शन फिल्म विश्वासम की रिलीज़ पहले से तय थी।  शिवा निर्देशित इस एक्शन  फिल्म में अजित कुमार की दोहरी भूमिका है। वीरमवेदम और विवेगम के बादएक्टर अजित कुमार और निर्देशक शिवा की यह चौथी फिल्म है।  इस फिल्म में नयनतारायोगी बाबू और थम्बी रामैया की सहयोगी भूमिकाये हैं। 

इंतज़ार पेट्टा और विश्वासम का
तमिल दर्शकों को इन दोनों फिल्मों का इंतज़ार है।  यह दोनों फ़िल्में उनके प्रिय एक्टरों की फ़िल्में है। तमिल दर्शक इस टकराव को किसी मुक़ाबले की तरह नहींबल्कि सेलिब्रेशन की तरह ले रहा है।उनका मानना है कि इस बार पोंगल में एक साथ तीन जश्न मानेंगे।   

No comments:

Post a Comment