Friday 30 November 2018

गेट क्रैशर थे कपिल शर्मा


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और इंडियन आइडल १० के शीर्ष ६ प्रतियोगियों ने अपने पॉवरपैक प्रदर्शन और कॉमेडी के तड़के से मंच को चकाचौंध कर दिया।

शादी से पहले कपिल शर्मा 
शो में कपिल शर्मा की यह मौजूदगी उनकी शादी से पहले की होने के कारण ख़ास थी । इसलिए, जज नेहा कक्कड़, जावेद अली, विशाल ददलानी और मेजबान मनीष पॉल समेत सभी ने उन्हें बधाई दी।


शुरू होगा कपिल शर्मा शो 
कपिल शर्मा अपनी शादी और अपने शो द कपिल शर्मा शो के जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने को लेकर काफी उत्साहित नज़र आये । कपिल ने स्टेज पर शानदार एंट्री करते हुए, पहला पहला प्यार है पर प्रदर्शन किया।

गेट क्रैशर थे कपिल 
कपिल ने अपने कॉलेज के दिनों का एक वाकया साझा किया जब वह दिल्ली में अपने दोस्तों के साथ शादियों में घुस जाया करते थे। कपिल शर्मा ने कहा, “हमारे कॉलेज के दिनों में, मैं अपने दोस्तों के साथ अच्छा भोजन खाने के लिए शादियों में जाता था।


पकड़े गए रंगे हाथ 
एक बार जब हम एक अंकल द्वारा रंगे हाथ पकड़े गए तो मेरे दोस्त ने एक कहानी बनाई कि कॉलेज की मेस में भोजन खत्म हो गया है और हमारे पास खाने के लिए कुछ भी नहीं है।

खाने के बाद डांस  

यद्यपि हमने उस समय तक खाना खा लिया था लेकिन चाचा ने और खाने तथा शादी में डांस करने का आग्रह किया और हमने दोगुनी मात्रा में खाना खाया। फिर हमने डांस भी किया, यह एक ऐसा अनुभव है जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता।



शार्ट फिल्म कोलैटरल डैमेज में गिरीश कुमार - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment