Thursday 22 November 2018

ट्रिपलिंग सीजन २ में कुब्रा सैत


कुब्रा सैत का, वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में एक ट्रांससेक्सुअल चरित्र करना काफी चुनौतीपूर्ण था। क्योंकि यह किरदार उनकी इमेज पर खराब असर डाल सकता था।  इसके बावजूद कुब्रा ने, साहस  का परिचय देते हुए ट्रांससेक्सुअल कुक्कू के किरदार को किया ही नहीं, क्या खूब किया।  उनके साहस और अभिनय की चारो ओर प्रशंसा और सराहना होने लगी।


ट्रिपलिंग के लिए तैयार कुब्रा सैत 
अब कुब्रा ट्रिपलिंग के लिए तैयार हैं। ट्रिपलिंग के पहले सीजन में, कुब्रा सैत ने कैमिया किया था।  लेकिन, सीजन २ में वह अमोल पराशर के साथ बड़ी भूमिका में होंगी।  कुब्रा का सुमीत व्यास के साथ एक दूसरे डिजिटल शो ऑल्ट बालाजी के वर्डिक्ट - नानावटी वर्सेज स्टेट ऑफ़ महाराष्ट्र में एक कैमिया है।


एक साथ कई प्रोजेक्ट 
कुब्रा के नज़दीकी बताते हैं कि कुब्रा एक ही समय में कई कई प्रोजेक्ट सम्हाल ले जाती हैं। उन्होंने वर्डिक्ट के लिए लगातार तीन दिन शूटिंग की थी। इसीलिए, कुब्रा ने ट्रिपलिंग के साथ वर्डिक्ट की शूटिंग भी की।


ब्यूटीफुल कुब्रा बोल्ड भी 
ख़ास बात यह है कि कुब्रा अपनी भूमिकाओं की तरह, निजी जीवन में भी काफी बोल्ड हैं।  पिछले दिनों, मीटू कैंपेन के दौरान एक अभिनेत्री निहारिका सिंह ने, नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी पर शारीरिक दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था। उस समय, कुब्रा सैत नवाज़ के साथ खडी नज़र आई थी।


नवाज़ के साथ कुब्रा 
उस समय उन पर आरोप लगा था कि वह सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन के लिए नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी का पक्ष ले रही हैं।  हालाँकि, कुब्रा ने उस समय इस खबर का खंडन किया था। उन्होंने कहा था कि वह सेक्रेड गेम्स २ में काम नहीं कर रही हैं।



नाच दी मनन भारद्वाज -  क्लिक  करें 

No comments:

Post a Comment