Tuesday 20 November 2018

संगीतकार आदेश श्रीवास्तव का बेटा बनना चाहता है एक्टर ?


पिछले दिनों, अमिताभ बच्चन ने, स्वर्गीय संगीतकार आदेश श्रीवास्तव और पूर्व अभिनेत्री विजयता पंडित के बेटे अवितेश श्रीवास्तव के सिंगल मैं हुआ तेरा लांच किया।

आदेश और अमिताभ 
अवितेश से अमिताभ बच्चन का रिश्ता पिता आदेश से जुड़ा हुआ है। अमिताभ बच्चन और आदेश श्रीवास्तव, दोनों ही कायस्थ हैं। इस नाते अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों में आदेश के संगीत को ख़ास तवज्जो दिया करते थे। २०१५ में कैंसर पीड़ित आदेश श्रीवास्तव का देहांत हो गया था। उनके अंतिम संस्कार में अमिताभ बच्चन खासे दुखी नज़र आये थे।

परिवार का हिस्सा हैं अमिताभ  
उसी के बाद से अमिताभ बच्चन ने आदेश श्रीवास्तव के परिवार का ध्यान रखना शुरू कर दिया था। ऐसे में, जब आदेश श्रीवास्तव के बेटे का सिंगल रिलीज़ हो रहा था तो उस मौके पर अमिताभ बच्चन का शामिल होना स्वाभाविक था। उन्होंने इस सिंगल को रिलीज़ कर आदेश के परिवार के प्रति अपनी भावनाओं की पुष्टि भी कर दी थी।

रेमो डिसूज़ा की कोरियोग्राफी 
मैं हुआ तेरा का सृजन दो बार के ग्रैमी अवार्ड विजेता जिऑर्जिओ तुइनफरत की सहभागिता में किया गया है।  इस सिंगल का वीडियो रेमो डिसूज़ा ने निर्देशित किया है। इस मौके पर इस युवा प्रतिभा को प्रोत्साहित करने के लिए जीतेन्द्र, पूनम ढिल्लों, शान, अलका याग्निक, मामा जोड़ी जतिन पंडित और ललित पंडित, वैशाली सामंत, विजय अरोड़ा, मुकेश ऋषि, राघव ऋषि, सुचित्रा कृष्णमूर्ती, तोशी के अलावा टिप्स के रमेश तौरानी भी मौजूद थे।

भावुक अवितेश 
अवितेश श्रीवास्तव हॉलीवुड अकडेमी लॉस एंजेल्स के छात्र रहे हैं। उन्होंने शूजित सरकार को पीकू और विशाल भरद्वाज को फिल्म रंगून में सहयोग किया है। फिल्म इंडस्ट्री के इतने प्यार से भावुक हो आये अवितेश ने कहा, "मेरे पिता इस दिन का इंतज़ार कर रहे थे।"

एक्टर बनना चाहते हैं अवितेश !
अवितेश खूबसूरत चेहरा हैं। इसलिए उन्हें एक्टिंग के ऑफर मिल रहे हैं। इस पर अवितेश कहते हैं, "हम उन पर विचार कर रहे हैं।  मैं अपने ब्रेक के लिए सही फिल्म चुनना चाहता हूँ।  इसलिए समय लग रहा है।"


फिल्म मासूम का गुज़ारिश गीत - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment