Monday 5 November 2018

एपिक टीवी नया शो हिट द रोड


नवंबर में, एपिक चैनल अपने दर्शकों के लिए एक नया शो हिट द रोड, इंडिया ले कर आ रहा है। यह शो ७ नवंबर से हर बुधवार रात १० बजे से एपिक चैनल पर प्रसारित होगा । हिट द रोड, एक ४ हिस्सों वाली श्रृंखला है, जिसमे दो दोस्त भारत की १२ दिनों की, मुंबई से चेन्नई तक रिक्शा रैली  में भाग लेने जाते है।


दो दोस्त, अमेरिकी रिक गैजियन और कनाडाई कीथ किंग, दुनिया भर में होने वाली रैलियों की उप संस्कृति से प्रभावित। वह भारत में रिक्शा चुनौती के लिए चुनते हैं। यह चुनौती उन्हें १९००  किलोमीटर की यात्रा पर ले जाती है। इस अविश्वसनीय यात्रा के दौरान यह दोनों पहाड़ियों, समुद्र तटों, घाटियों, और अनगिनत अविश्वसनीय आश्चर्यों में इसी तीन-पहिया वाहन की सवारी करते हैं। यह शॉर्ट-सीरीज़ एपिक यात्रा एपिक के कार्यक्रमों की लम्बी श्रंखला में चार चाँद लगाती है। इस शो में वाइल्डनेस डेज़, रोड कम ट्रैवल, इंडिपीडिया, इक्कांट, सनराचना और कही सुनी शामिल हैं।



नए शो के लॉन्च पर बोलते हुए, प्रोग्रामिंग के प्रमुख अकुल त्रिपाठी ने कहा, "ऐसे अलग-अलग कंटेन्ट प्रदान करना, जो दर्शकों को चकित भी करें और साथ जोड़े भी रखें, एपिक प्रोग्रामिंग के केंद्र में है। भारत की कहानियां, भारत से हमें आकर्षित करती हैं। दर्शकों ने लगातार हमारी भावना को प्रतिबिंबित किया है। हिट द रोड, भारत केंद्रित कंटेन्ट के हमारे संग्रह के लिए एक योग्य जोड़ है और हमें यकीन है कि यह अच्छी तरह से स्वीकार किया जाएगा। "

अमिताभ बच्चन ने खुद को ऐसे बनाया खुदाबख्श - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment