Friday 16 November 2018

कानून के शिकंजे में रणवीर सिंह का पुलिस 'सिम्बा' !


रोहित शेट्टी निर्देशित और रणवीर सिंह द्वारा अभिनीत फिल्म सिम्बा कानून के शिकंजे में हैं।  दिल्ली हाई कोर्ट से फिल्म के निर्माताओं को नोटिस मिला है कि वह निर्धारित तारीख़ तक वादी की शिकायत पर अपना जवाब दर्ज करें। यह भी चाहा गया है कि देख लें कि इसका कोई समाधान निकल सकता है।

सोना बेवरीज कंपनी ने नोटिस दी है कि फिल्म निर्माता ने अपनी फिल्म का टाइटल सिम्बा रखा है, जो उनका ट्रेड मार्क है। वह इसी ट्रेड  मार्क से मिनरल वाटर और एरिएटेड वाटर, बियर, आदि नॉन अल्कोहलिक पेय पदार्थ बेचते हैं।  उनके द्वारा सिम्बा का उपयोग अपने व्यवसाय में मर्चेंडाइस के उत्पादन, वितरण और बिक्री में करते हैं।

अब सिम्बा के निर्माताओं रोहित शेट्टी तथा अन्य को दिल्ली हाई कोर्ट के  सामने अपना जवाब ४ दिसंबर तक रखना है।  अगर वह कोई उपयुक्त समाधान खोज पाने में असमर्थ रहते हैं या कोई जवाब नहीं लगाते तो अदालत उचित आदेश जारी कर सकती है।

यहाँ बताते चलें कि रोहित शेट्टी निर्देशित सिम्बा दक्षिण की हिट तेलुगु फिल्म टेम्पर की हिंदी रीमेक है।  इस फिल्म में मुख्य भूमिका रणवीर सिंह और सारा अली खान कर रहे हैं।  यह फिल्म २८ दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है।


ऐसे बनाया गया अक्षय कुमार का फिल्म २.० का विलेन लुक !- देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment