Wednesday 2 January 2019

बड़े और ढेर सितारों से सजी फ़िल्में


बड़े सितारों और भरे सितारों वाली बड़े बजट की फिल्मों का अपना आकर्षण होता है। यह फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर शुरूआती सफलता पाने में भी कामयाब हो जाती है। 

टोटल धमाल - धमाल फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म टोटल धमाल को साल की पहली मल्टीस्टारर फिल्म कहा जा सकता है। इस फिल्म मेंअजय देवगनअनिल कपूरमाधुरी दीक्षितएशा गुप्तारितेश देशमुखअरशद वारसीजावेद जाफ़रीबोमन ईरानीसंजय मिश्राआदि के अलावा सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा का कैमिया ख़ास है।  यह फिल्म २२ फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

कलंक- वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी के साथ माधुरी दीक्षितसंजय दत्तसोनाक्षी सिन्हाआदित्य रॉय कपूरकुणाल खेमूमुकेश ऋषिमीरा चोपड़ाहितेन तेजवानीकिआरा अडवाणी और कृति सैनन जैसे सितारों से सजी इस फिल्म के निर्माता करण जौहरसाजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज जैसे बैनर हैं। यह फिल्म १९ अप्रैल को रिलीज़ होगी।

भारत- रेस ३ और उससे पहले ट्यूबलाइट के फ्लॉप हो जाने के बादसलमान खान के लिए भारत महत्वपूर्ण फिल्म है।  क्योंकिइस फिल्म के निर्देशक सलमान खान के साथ टाइगर ज़िंदा है और सुल्तान जैसी फिल्म निर्देशित करने वाले अली अब्बास ज़फर की फिल्म है।  इस सितारा बहुल फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफतब्बूदिशा पाटनीसुनील ग्रोवरजैकी श्रॉफनोरा फतेहीआसिफ शेखमानव विज और अतुल श्रीवास्तव के अलावा वरुण धवन का कैमिया ख़ास होगा।  फिल्म ईद वीकेंड पर ५ जून को रिलीज़ होगी। 

हाउसफुल ४- साजिद खान के मीटू में फंस जाने के बादफरहाद सामजी के निर्देशन में बन रहीइस सितारा बहुल फिल्म में अक्षय कुमार के साथ छोटे बड़े सितारों की भरमार है।  फिल्म में रितेश देशमुखबॉबी देओलकृति सैननकृति खरबंदापूजा हेगड़ेराणा डग्गुबातीनिकितिन धीरचंकी पांडेयबोमन ईरानीशरद केलकरजॉनी लीवर और प्रदीप रावत भी हैं। यह फिल्म२६  अक्टूबर को रिलीज़ हो  रही है। 

ब्रह्मास्त्र- निर्देशक अयान मुख़र्जी और एक्टर रणबीर कपूर की जोड़ी एक बार फिर बनने जा रही है।ब्रह्मास्त्रकरण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के अंतर्गत बनाई जाने वाली ब्रह्मास्त्र ट्राइलॉजी की पहली फिल्म है।  इस फंतासी फिल्म मेंरणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चनआलिया भट्टमौनी रॉयअक्किनेनी नागार्जुनडिंपल कपाड़ियादिव्येंदु शर्माआदि ख़ास भूमिकाओं में हैं।  इस २५० करोड़ के बजट से बनी फिल्म को २० दिसंबर को रिलीज़ होना है।  ब्रह्मास्त्र साल २०१९ की आखिरी फिल्म भी साबित हो सकती है।

खास होंगी बॉलीवुड की यह फ़िल्में - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment