Wednesday 16 January 2019

क्या हाई टेबल को जॉन विक (John Wick Chapter 3 Parabellum) देगा जवाब ?


न्यू यॉर्क होटल में दुश्मन को मार गिराने के कारण द कॉन्टिनेंटल में घुसाने से निषिद्ध किया गया, हिटमैन जॉन विक वापस आ गया है।  जॉन विक २ में ख़त्म हुई कहानी से, जॉन विक चैप्टर ३ की कहानी शुरू होगी।


पिछले दिनों, केअनु रीव्स की हिटमैन भूमिका वाली फिल्म जॉन विक चैप्टर ३ पैरेबलम का पोस्टर जारी हुआ। इस पोस्टर में, केअनु रीव्स कॉन्टिनेंटल होटल के बाहर खड़े नज़र आ रहे हैं।  इस पोस्टर से जॉन विक की फिर वापसी का संकेत मिलता है।


इस तीसरे चैप्टर की शुरुआत में ही, चैप्टर २ में भाग रहा जॉन विक नज़र आता है। चैप्टर २ से चैप्टर ३ की कहानी आगे बढ़ाने के लिए कुछ पुराने चरित्रों के साथ नए चरित्र शामिल किये गए हैं। 


ऐसा ही एक करैक्टर हैले बेरी का सोफ़िया का है।  सोफ़िया से जॉन विक की मुलाक़ात मिडिल ईस्ट में होगी। जॉन, वहां सोफ़िया से मदद माँगने गया हुआ है। अपराधियों की समिति हाई टेबल के कुछ नए सदस्य भी सामने आते हैं।


इन चरित्रों को मार्क डकास्कस और एशिया कैट डिलन के हैं। जॉन विक चैप्टर ३ का एक किरदार सबसे ख़ास होगा।  इस किरदार को हॉलीवुड की वरिष्ठ एक्ट्रेस एंजेलिका हूस्टन कर रही हैं। द डायरेक्टर का यह किरदार हाई टेबल का सदस्य होने के बावजूद, जॉन विक को बचाता रहता है। फिल्म का निर्देशन चाड स्टेहालस्की ही कर रहे हैं।  यह फिल्म १७ मई २०१९ को रिलीज़ हो रही है। 

म्यूजिक वीडियो तुझसे मोहब्बत - पियूष शुक्ल - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment