Tuesday 12 February 2019

सीक्वल फिल्मों की श्रद्धा कपूर !



तीन पत्ती और लव का द एन्ड जैसी फ्लॉप फिल्मों से करियर की शुरुआत करने वाली, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के करियर में जान फूंकी सीक्वल फिल्म आशिकी २ ने। एक विलेन से वह बुलंदियों पर पहुँच गई।

इस फिल्म के बाद, श्रद्धा कपूर के करियर को एक दूसरी सीक्वल फिल्म एबीसीडी २ ने मज़बूती दी।  श्रद्धा  कपूर ने तीसरी सीक्वल फिल्म रॉक ऑन २ की।

रॉक ऑन २ के बाद, ओके जानू से लेकर नवाबजादे तक उतार चढ़ाव वाले करियर के बाद, श्रद्धा कपूर की केंद्रीय भूमिका वाली फिल्म स्त्री ने, फिल्म इंडस्ट्री को श्रद्धा कपूर पर  भरोसा करने का जज़्बा दिया है। हालाँकि, स्त्री की रिलीज़ से पहले ही वह बाहुबली अभिनेता प्रभाष की एक्शन फिल्म साहो की नायिका बना दी गई थी।


लेकिन, स्त्री की सफलता के बाद, नीतीश तिवारी ने अपनी फिल्म छिछोरे की नायिका बना दिया।  अब वह एक बार फिर सीक्वल फिल्म की नायिका बनने की दिशा में बढ़ रही है।

वह दो सीक्वल फिल्मों की नायिका बन कर आ रही हैं।  श्रद्धा कपूर ने इन दोनों सीक्वल फिल्मों की पहले की फिल्मों में भी अभिनय किया था।

आजकल वह जिस फिल्म स्ट्रीट डांसर ३ की लंदन में शूटिगं कर रही हैं, वह रेमो डिसूज़ा की एबीसीडी सीरीज की तीसरी फिल्म है।  इस सीरीज की दूसरी फिल्म एबीसीडी २ में, वरुण धवन की नायिका श्रद्धा कपूर ही थी।  इस प्रकार से वह इस सीरीज में रिपीट की गई हैं।  उन्हें, कैटरीना कैफ के जाने के बाद फिल्म में शामिल कर लिया गया था।


टाइगर श्रॉफ के फिल्म करियर की दूसरी फिल्म बागी की नायिका श्रद्धा कपूर ही थी।  लेकिन, बागी २ में उनकी जगह दिशा पाटनी ने ले ली थी । यह श्रद्धा कपूर की स्टार अपील ही है कि बागी ३ में हिट बागी २ की नायिका दिशा के बजाय उन्हें लिया गया।

श्रद्धा कपूर, बैडमिंटन खिलाड़ी साईना नेहवाल की बायोपिक फिल्म साइना में भी साइना नेहवाल की भूमिका कर रही हैं।  


स्पीकर फट जाए - फिल्म टोटल धमाल - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment