Saturday 13 April 2019

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म

  
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emran Hashmi) पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में अन्नू कपूर (Annu Kapoor) भी होंगे। फिल्म को आनंद पंडित (Anand Pandit) प्रोड्यूस कर रहे हैं। अभी तक फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन मूवी की रिलीज डेट फाइनल हो गई है।
  
फिल्म अगले साल २१ फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग मई से शुरू होगी। इस फिल्म को रूमी जाफरी (Rumi Jafferi) निर्देशित करेंगे। रूमी जाफरी  लंबे समय के बाद किसी हिंदी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। उनकी निर्देशक के तौर पर पिछली फिल्म गली गली में चोर है (Gali Gali mein Chor Hai) २०१२ में रिलीज़ हुई थी।

ऐसा पहली बार होगा, जब इमरान हाशमी (Emran Hashmi) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक साथ आयेंगे। मगर, रूमी जाफ़री (Rumi Jafferi) ने अमिताभ बच्चन को, अपनी डेब्यू फिल्म गॉड तुस्सी ग्रेट हो (२००८) में निर्देशित किया था। इस फिल्म नायक-नायिका सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा थे। 

जहाँ तक, अगले साल २१ फरवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म की बात की जाए, इस फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है। रूमी जाफरी ने इस बारे में एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि कोई फिल्म सभी की मेहनत से बनती है। खासतौर से जब कैमरे के सामने अच्छे एक्टर्स हों तो सभी की क्रिएटिव मेहनत काम आती है। मुझे पूरी उम्मीद है कि यह एक बेहतरीन फिल्म बनेगी।

इस बारे में निर्माता आनंद पंडित का कहना है कि मेरी और अमिताभ बच्चन की दोस्ती लंबे समय से चली आ रही है। मैंने आज तक कोई ऐसा कलाकार नहीं देखा है, जो इस स्किल और कमिटमेंट के साथ काम करता हो। यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है। 


वहीं इमरान के बारे में उन्होंने स्टेटमेंट में कहा है, "इमरान हाश्मी, एक बेहतरीन एक्टर हैं। इन दोनों (अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी) का पहली बार साथ काम करना एक अच्छा अनुभव साबित होगा।

इस थ्रिलर मिस्ट्री फिल्म की शूटिंग अगले महीने १० मई से शुरू हो जाएगी। 



मरिलीन मोनरो अवतार में Malaika Arora - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment