Thursday 11 April 2019

बायोपिक नहीं एक्शन फिल्म डायरेक्ट करेंगी कंगना रनौत (Kangana Ranaut)


अपनी फिल्मों  में नाज़ुक भूमिकाएं करने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी समय से किसी फिल्म का निर्देशन करने का इरादा बनाये हुए थी। उन्होंने इसके लिए अमेरिका के एक इंस्टिट्यूट से फिल्म निर्देशन का कोर्स भी किया था।

मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी (Manikarnika The Queen of Jhansi) के निर्देशक कृष (Krrish) के फिल्म की शूटिंग के दौरान ही फिल्म छोड़ देने पर, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने खुद फिल्म को पूरी करने का फैसला किया। यह बात दीगर है कि उनके उनके इस  फैसले से नाराज़ हो कर अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) फिल्म से बाहर निकल गए।

मणिकर्णिका को पूरा करने का फायदा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को निर्देशन में अपने हाथ आजमाने के तौर पर मिला ।

मणिकर्णिका की रिलीज़ के दौरान, जब कंगना रानौत पंगा की शूटिंग कर रही थी और जयललिता बायोपिक को साइन कर रही थी, उस दौरान कंगना ने अनुराग बासु (Anurag Basu) की फिल्म छोड़ने का ऐलान किया । उन्होंने इसके पीछे खुद एक फिल्म निर्देशित करने की इच्छा बताया ।

उस समय यह पता चला कि कंगना रानौत खुद की बायोपिक फिल्म (Biopic Film) निर्देशित करना चाहती हैं । यह भी बताया गया था कि फिल्म की स्क्रिप्ट बिलकुल तैयार है ।

लेकिन, अब खबर है कि कंगना (Kangana Ranautद्वारा निर्देशित की जाने वाली फिल्म कोई बायोपिक फिल्म नहीं होगी, बल्कि एक एक्शन फिल्म होगी । उनकी यह फिल्म प्राचीन महागाथा (Epic) होगी । यह वास्तविक व्यक्ति या घटना पर फिल्म होगी । यानि एक बार फिर मणिकर्णिका या बाहुबली जैसी कोई भव्य फिल्म देखने को मिल सकती है ।

शायद यह कंगना रानौत (Kangana Ranautको मणिकर्णिका से मिले अनुभव का परिणाम है कि कंगना एक एक्शन फिल्म निर्देशित करने को तैयार है । कंगना की यह फिल्म कोलकत्ता में शूट होगी। इसलिए फिल्म की लोकेशन की खोज में वह कलकत्ता और उसके आसपास की ख़ाक छानने निकल भी पड़ी है ।

खबर है कि कंगना रानौत (Kangana Ranautजल्द ही फिल्म का पोस्टर रिलीज़ कर सकती हैं । इसके लिए उन्होंने फोटोशूट की तैयारी शुरू कर दी है । 


स्टूडेंट ऑफ़ द इयर २ के तीन नए स्टूडेंट - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment