Saturday 4 May 2019

Horror Comedy फिल्म में Sunny Leone भी


हॉरर कॉमेडी फिल्मों गोलमाल अगेन (Golmaal Again) और स्त्री (Stree) की सफलता ने, पहले अक्षय कुमार (|Akshay Kumar) को फिर से हॉरर कॉमेडी जॉनर में भाग्य आजमाने के लिए उत्साहित किया । और अब हॉरर कॉमेडी फिल्मों की श्रृंखला में सनी लियॉन (Sunny Leone) भी शामिल होने जा रही है ।

इरोटिक हॉरर की सनसनी  
जिस्म २ (२०१२) अपने बॉलीवुड फिल्म करियर की शुरुआत करने वाली कैनेडियन एक्ट्रेस सनी लियॉन (Sunny Leone) ने, २०१४ में इरोटिक हॉरर फिल्म रागिनी एमएमएस २ (Ragini MMS 2) की है । एकता कपूर निर्मित इस फिल्म में सनी लियॉन की बोल्डनेस के कारण फिल्म हिट हो गई । लेकिन, हॉरर कॉमेडी की कोई फिल्म, सनी लियॉन के लिए पहला मौक़ा है ।


सनी की हॉरर कॉमेडी Coca Cola
कोका कोला (Coca Cola) टाइटल वाली इस फिल्म का निर्माण महेंद्र धारीवाल (Mahendra Dariwal) कर रहे हैं । महेंद्र धारीवाल, सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्मों माँ तुझे सलाम (Maa Tujhe Salaam) और भैयाजी सुपरहिट (Bhaiyaji Superhit) जैसी फिल्मों के निर्माता रहे हैं । भैयाजी सुपरहिट को सफलता नहीं मिली थी । इसलिए, महेंद्र को हाल ही के महीनों में हिट साबित हो रहे हॉरर कॉमेडी जोनर में हाथ आजमाने का यह अच्छा अवसर हाथ लगा ।

२०१७ से फिल्मों का इंतज़ार !
उल्लेखनीय है कि सनी लियॉन (Sunny Leone) की पिछली फिल्म तेरा इंतज़ार (Tera Intezaar) (२०१७) सुपरनेचुरल थ्रिलर (Supernatural Thriller) फिल्म थी । इस फिल्म के बाद, सनी लियॉन की कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई । हालाँकि, उनके साथ कुछ दक्षिण की फिल्मों का ऐलान हुआ था । इनमे से एक तमिल फिल्म वीराम्मादेवी (Veeramadevi) की शूटिंग आजकल चल रही है । इस फिल्म में सनी लियॉन ऐतिहासिक योद्धा रानी की भूमिका में हैं ।


इक्विटी होल्डर सनी लियॉन
कोका कोला (Coca Cola) का विवरण जब तक जारी हो, उससे पहले सनी लियॉन (Sunny Leone) के सन्दर्भ में गैर फ़िल्मी खबर यह है कि वह फोर्के मीडिया ग्रुप की इक्विटी होल्डर होने के कारण बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स में शामिल कर ली गई है ।


Asha Bhonsale और  Ankita Lokhande को न्यूज़मेकर्स अचीवर्स अवार्ड - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment