Saturday 4 May 2019

Maharshi में Mahesh Babu के कूल लुक के दीवाने हुए फैंस


महेश बाबू (Mahesh Babu) अभिनीत फिल्म महर्षि (Maharshi) का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है जिसे देख कर प्रशंसक बेकाबू हो रहे हैं क्योंकि पूरे ट्रेलर में महेश बाबू डेशिंग लुक के साथ ही दिलकश अंदाज में नज़र आ रहे हैं।

ट्रेलर में महेश बाबू (Mahesh Babu) कई लुक में नज़र आ रहे हैं, एक कॉलेज छात्र 'ऋषि' की भूमिका निभाते हुए, अभिनेता ने अपने चॉकलेट बॉय लुक के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

शानदार सूट में, एक खूबसूरत लोकेशन पर हेलीकॉप्टर से बाहर निकलते हुए अपने जोरदार डायलॉग के साथ अभिनेता ने प्रशंसकों के होश उड़ा दिए है।


इतना ही नहीं, उत्साह को ओर अधिक बढ़ाते हुए, महेश बाबू (Mahesh Babu) फिल्म में दोहरी भूमिका में नज़र आएंगे और फ़िल्म में प्रभावशाली संवादों की भरमार होगी।

भारत एनन नेनु (Bharat Ane Nenu) में मुख्यमंत्री के रूप में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद, महर्षि में Mahesh Babu एक हाई प्रोफ़ाइल सफल बिज़नेसमैन की भूमिका निभा रहे है, जो कभी पराजित नहीं होता है।

महर्षि (Maharshi) सुपरस्टार के कैरियर की 25 वीं फिल्म हैं और यह अभिनेता के लिए एक बहुत ही करीबी और विशेष परियोजना है। यह फिल्म 9 मई, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 


No comments:

Post a Comment