Monday 1 July 2019

Alia Bhatt से आगे Kiara Advani


कबीर सिंह के ब्लॉकबस्टर होने का फायदा, फिल्म की नायिका किआरा अडवाणी को मिलने लगा है। उनके आलिया भट्ट को पछाड़ कर, आज की टॉप अभिनेत्री में शुमार होने की भविष्यवाणी की जा रही है। उनको लेकर यह भविष्यवाणी इस लिए की जा रही है कि फिल्म कबीर सिंह में प्रीती की भूमिका में वह अपनी मासूमियत और अभिनय का सिक्का जमा ले जाती हैं।

फगली की फ्लॉप किआरा 
यह वही किआरा अडवाणी हैं, जिन्होंने फगली फिल्म से डेब्यू करने के बाद, बायोपिक फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में, धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका से दर्शकों के बीच पहचान बनाई थी।लेकिन, अगली फिल्म मशीन फ्लॉप हो गई

करण जौहर की गुडबुक में 
करण जौहर निर्देशित लस्ट स्टोरीज की एक कहानी में वाइब्रेशन मशीन का उपयोग कर अपनी सेक्स की भूख मिटाने वाली पत्नी की भूमिका से, किअरा फिर सुर्ख़ियों में आ गई। इस बोल्ड भूमिका ने किआरा को करण जौहर की पसंदीदा अभिनेत्री बना दिया ।  नतीजे के तौर पर उन्हें  ख़ास तौर पर कलंक फिल्म में एक आइटम करने का मौक़ा मिला तथा फिल्म गुड न्यूज़ में, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ के साथ अभिनय करने का मौका भी मिला।

गुड न्यूज़ से लक्ष्मी बॉम्ब 
गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार के संपर्क में रहने का फायदा किआरा अडवाणी को अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की नायिका बनने के तौर पर मिला। वह करण जौहर के दो अन्य प्रोजेक्ट में भी काम कर रही हैं। वह एक बायोग्राफिकल फिल्म शेरशाह भी कर रही हैं ।

नेटफ्लिक्स की रॉकस्टार  
इस फिल्म के अलावा वह नेटफ्लिक्स के लिए बनाई जा रही करण जौहर की फिल्म गिल्टी में भी मुख्य भूमिका करेंगी।  इस फिल्म में वह एक रॉकस्टार की भूमिका में होंगी। ज़ाहिर है कि यह भूमिका काफी आधुनिक और सेक्सी होगी। इसमें उन्हें अभिनय के मौके भी होंगे। लेकिन, यह भूमिका कबीर सिंह की भूमिका से बिलकुल अलग है।

No comments:

Post a Comment